Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker Reception: अपने वलीमे में स्वरा ने पहना Pakistani डिजाइनर का लहंगा, लोगों ने लगा दी क्लास

Swara Bhaskar एक बार फिर ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं. इस बार उनके वलीमे के आउटफिट के कारण वो सुर्खियों में हैं. आइए आपको बताते हें वजह.

Swara Bhasker Reception: अपने वलीमे में स्वरा ने पहना Pakistani डिजाइनर का लहंगा, लोगों ने लगा दी क्लास

Swara Bhasker Walima ceremony

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) की शादी इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है. पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की और फिर दिल्ली में अपने नाना-नानी के घर बड़ी ही धूमधाम के साथ पारंपरिक शादी (Swara Bhasker Fahad Ahmad wedding) की हर रस्म निभाई. एक्ट्रेस ने अपने खास दिन से जुड़ी कई फोटोज और वीडियोज भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर कीं. वहीं इसी बीच उनके वलीमे (Swara Bhasker walima) की फोटो भी काफी वायरल हो रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस के लहंगे की चर्चा ज्यादा हो रही. पाकिस्तानी डिजाइनर (Pakistani Designer) के इस आउटफिट को देख लोग जमकर उनकी क्लास लगा रहे हैं.

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर की है जिसमें वो गोल्डन कलर के हैवी लहंगे में नजर आ रही हैं. इसमें उन्होंने अपने आउटफिट के डिजाइनर को भी टैग करते हुए थैंक्यू कहा है. Ali Xeeshan नाम के इस पाकिस्तानी डिजाइनर के आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. 

स्वरा का ये वलीमा उनके पति फहद अहमद के होमटाउन बरेली में हुआ था. उनके इस वलीमा सेरेमनी की कई फोटोज वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट को रीशेयर किया है.

ये भी पढ़ें: Swara Bhasker ने शेयर कीं सुहागरात की Photos, पति के साथ दिखा रोमांटिक अंदाज

इससे पहले स्वरा की विदाई का भी एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्ट्रेस को भावुक होते हुए देखा गया. इस वीडियो पर उनके पिता ने भी रिएक्ट किया था. यही नहीं एक्ट्रेस ने अपनी शादी से जुड़ी हर रस्म की फोटो को शेयर किया . उनकी शादी की फोटोज की काफी चर्चा रही. इस दौरान कई बार वो ट्रोल्स के निशाने पर भी रहीं. 

ये भी पढ़ें: Swara Bhasker-Fahad Ahmad Wedding Photos देख फिर भड़कीं साध्वी प्राची, ट्वीट कर बोलीं 'फ्रिज या सूटकेस?'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement