Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Swara Bhasker Wedding: स्वरा ने शादी के बाद पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट, फैंस को Fahad Ahmad के पोस्ट का इंतजार

Swara Bhasker Wedding: स्वरा ने अपनी शादी का ऐलान करते हुए पति के लिए खास मैसेज लिखा है. फैंस को अभी भी Fahad Ahmad के पोस्ट का इंतजार है.

Latest News
Swara Bhasker Wedding: स्वरा ने शादी के बाद पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट, फैंस को Fahad Ahmad के पोस्ट का इंतजार

Swara Bhasakar Romantic Note For Husband: स्वरा भास्कर ने पति के लिए लिखा रोमांटिक नोट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने शादी कर ली है और अपने फैंस को शादी की खबर खुद ही देकर बड़ा सरप्राइज दिया है. उनकी शादी की पहली फोटो भी सामने आ गई है. इस फोटो में वो अपने पति फहद अहमद (Fahad Ahmad) का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं. दोनों के गले में माला भी नजर आ रही है. स्वरा के पति (Swara Bhasker Husband) फहद, समाजवादी पार्टी के नेता हैं और स्वरा के साथ एक ईवेंट पर स्टेज शेयर कर चुके हैं. वहीं, शादी के बाद स्वरा ने सोशल मीडिया अपने पति के लिए रोमांटिक नोट भी लिखा है.

स्वरा भास्कर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने फहद के साथ अपनी लव स्टोरी सुनाई है. स्वरा ने इस वीडियो में फहद के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के जरिए उन्होंने बताया है कि उनकी, फहद से पहली मुलाकात एक विरोध प्रदर्शन के दौरान हुई थी. स्वरा ने बताया कि फहद के साथ पहले उनकी दोस्ती हुई और फिर धीरे- धीरे दोनों एक- दूसरे के करीब आ गए. दोनों के बीच राजनीतिक मामले में खुलकर बोलने से लेकर बिल्ली को लेकर प्यार तक कई चीजें कॉमन हैं. यहां देखें स्वरा और फहद की लवस्टोरी-

ये भी पढ़ें- Swara Bhasker Wedding First Photo: स्वरा भास्कर ने सपा नेता Fahad Ahmad से की शादी, लाल साड़ी में दिखीं खूबसूरत

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara)

इस वीडियो के साथ स्वरा ने अपने पति के लिए खास मैसेज भी लिखा है. उन्होंने लिखा- 'कभी कभी आप किसी चीज के लिए दूर- दूर तर तलाशते हैं लेकिन वो आपके पास ही होती है. हम प्यार को खोज रहे थे लेकिन हमने पहले दोस्ती को पाया और फिर एक- दूसरे को! फहद तुम्हारा मेरे दिल में स्वागत है. ये उथल- पुथल से भरा है लेकिन तुम्हारा है'. स्वरा ने अपने इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक अपना ये रोमांटिक नोट शेयर किया है. हालांकि, अभी तक फहद ने ऐसा कोई पोस्ट शेयर नहीं किया है. वहीं, फैंस को फहद के रोमांटिक नोट का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- विरोध प्रदर्शन पर शुरू हुई Swara Bhasker और Fahad Ahmad की लव स्टोरी, फिल्मी है पूरी कहानी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement