Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taapsee Pannu को भारी पड़ा Paparazzi को 'तमीज' सिखाना, हाथ जोड़कर बोलीं- मैं ही गलत हूं!

Taapsee Pannu यूं तो अपने कूल एटीट्यूड के लिए जानी जाती हैं. वो सभी से प्यार से पेश होते हुए नजर आती हैं पर हाल ही में उनका अलग ही रूप देखने को मिला. Paparazzi के साथ तापसी बहस करते हुए दिखीं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Latest News
Taapsee Pannu को भारी पड़ा Paparazzi को 'तमीज' सिखाना, हाथ ज��ोड़कर बोलीं- मैं ही गलत हूं!

Taapsee Pannu तापसी पन्नू 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दोबारा (Dobara) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के निर्देशन में बनी ये फिल्म 19 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसी के चलते एक्ट्रेस आज कल फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी चल रही हैं. बीते दिन वो मुंबई के एक इवेंट में फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची तो वहां पैपाराजी (Paparazzi) से उनकी तीखी बहस हो गई. एक्ट्रेस इस दौरान पैपाराजी को तमीज सिखाते हुए नजर आईं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल मामला ये है कि तापसी पन्नू बीते दिन अपनी फिल्म को प्रोमोट करने के लिए मुंबई के मीठीबाई कॉलेज पहुंची थीं. यहां पैपाराजी दो-तीन घंटे से उनका इंतजार कर रहे थे. तापसी पन्नू जैसे ही वहां पहुंचीं, वो बिना उन्हें पोज दिए अंदर जाने लगीं. इसपर पैपाराजी ने उन्हें आवाज देकर रोकने की कोशिश की पर लेकिन तापसी पन्नू नहीं रुकीं. इसके बाद कुछ पैपाराजी ने कहा कि तापसी लेट आई हैं और वो काफी देर से उनका इंतजार कर रहे थे. फिर क्या था इस बात पर एक्ट्रेस बिलख गईं और पैपाराजी से उनकी बहस शुरू हो गई. ये सबकुछ कैमरे में कैद हो गया.

एक्ट्रेस ने एक फोटोग्राफर को उनसे तमीज से बात करने को कह डालती हैं. तापसी ने कहा- ' आप डांट क्यों रहे हो, मेरी क्या गलती है. मुझे जो बोला गया मैं कर रही हूं. आप मेरे पे क्यों चिल्ला रहे हो? मुझसे तमीज से बात कीजिए, मैं अपना काम कर रही हूं. मुझे जहां बुलाया जाता है मैं समय पर आती हूं. आप मुझसे तमीज से बात करेंगे तो मैं भी तमीज से बात करूंगी.'

ये भी पढ़ें: Koffee With Karan 7: 'सेक्स लाइफ' की वजह से Taapsee Pannu को नहीं बुला रहे करण, एक्ट्रेस का खुलासा

इसके बाद बात यहीं नहीं रुकी. इस गहमागहमी के दौरान पैपाराजी ने कहा- हम आपसे तमीज से बात कर रहे हैं. इसपर तापसी ने हाथ जोड़कर पैपाराजी से कहा- 'आप ही हमेशा सही होते हैं और हम एक्टर्स हमेशा गलत.'

तापसी और पैपाराजी की ये तीखी नोक झोंक कैमरे में कैद हो गई. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ट्रोल्स तापसी को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. हालांकि कुछ लोग तापसी के फेवर में भी बोल रहे हैं कि एक्ट्रेस अपना काम कर रही थीं. 

ये भी पढ़ें: Dobaaraa Trailer Out: टाइम ट्रैवल कर, क्या Taapsee Pannu सुलझा लेंगी मर्डर मिस्ट्री? यहां देखें दिलचस्प ट्रेलर

बता दें कि फिल्म दोबारा में तापसी नजर आने वाली हैं. इसे अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है. ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 2018 में रिलीज हुई स्पैनिश फिल्म मिराज का हिंदी रीमेक है. फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement