Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rakhi Sawant के आरोपों पर Tanu Chandel ने तोड़ी चुप्पी, Adil Durrani को लेकर कही ये बात

राखी सावंत (Rakhi Sawant) के आरोपों पर आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) की कथित गर्लफ्रेंड तनु चंदेल (Tanu Chandel) ने चुप्पी तोड़ी है.

Latest News
Rakhi Sawant के आरोपों पर Tanu Chandel ने तोड़ी चुप्पी, Adil Durrani को लेकर कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने अपने पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इसके साथ ही राखी ने आदिल के तनु चंदेल (Tanu Chandel) संग अफेयर की बात भी कही. एक्ट्रेस को कई बार कहते हुए सुना जा चुका है कि तनु ने उनका और आदिल का घर तोड़ा है. अब इन आरोपों पर तनु ने अपना रिएक्शन दिया है. 

मामले को लेकर हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए तनु चंदेल ने कहा, 'कोई कुछ भी बोलता है तो क्या वो सच हो जाता है? कोई क्या बोल रहा है उससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं हर चीज को क्लीयर नहीं कर सकती हूं. मैं क्या हूं, ये बात मुझे पता है. मुझे नहीं लगता कि मुझे कोई भी चीज आप लोगों के सामने रखनी चाहिए'. 

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने पति के बाद सास ससुर पर बोला हमला, सुनाया 'झूठी शादी' और 'झूठे मौलाना' का किस्सा

राखी और आदिल का घर तोड़ने के सवाल पर रिएक्ट करते हुए तनु ने कहा, 'मेरी राखी से दो-तीन बार बात हुई है और मैंने उनसे बहुत प्यार से बात की है. कभी उनके साथ बदतमीजी नहीं की है. मैंने उनसे कहा है कि आदिल के साथ उनका जो भी मैटर है वो खुद उसे देखें. राखी सावंत और आदिल खान का जो भी मैटर हैं, मुझे इन सबमें नहीं पड़ना है. मुझे इस टॉपिक पर कोई बात नहीं करनी है. मुझे पता है कि मेरी छवि कैसी है बाकी आप लोग खुद समझदार हैं. आप लोग खुद समझते होंगे कि कौन कैसा है'. 

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Valentine's Day पर Rakhi Sawant ने शेयर किए पति Adil के ऐसे वीडियो, देखकर लोग बोले 'दीदी चाहती क्या हो'

गौरतलब है कि राखी सांवत ने आदिल खान दुर्रानी पर तनु चंदेल  (Tanu Chandel) उर्फ निवेदिता संग एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए हैं. वहीं, हाल ही में एक और चौंका देने वाला खुलासा करते हुए राखी ने बताया था कि तुन चंदेल प्रेग्नेंट हैं और आदिल अब जेल से बाहर आने के बाद तुन से शादी भी करने वाले हैं. हालांकि, इसे लेकर तनु की ओर से अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement