Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या मैं आपको Kiss कर सकता हूं? Huma Qureshi से ऐसा बोलने वाले शख्स को क्यों मिल रहीं तारीफें, देखें वीडियो

हुमा कुरैशी( Huma Qureshi) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आस्ट्रेलियाई शेफ गैरी उनसे किस के लिए परमिशन मांग रहे हैं.

क्या मैं आपको Kiss कर सकता हूं? Huma Qureshi से ऐसा बोलने वाले शख्स को क्यों मिल रहीं तारीफें, देखें वीडियो

Huma Qureshi Australian Chef Gary: हुमा कुरैशी शेफ गैरी मेहिगन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हुमा कुरैशी( Huma Qureshi) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तरला(Tarla) की रिलीज की तैयारी में जुटी हुई हैं. यह फिल्म हाउस वाइफ से शेफ बनने वाली तरला दलाल के ऊपर आधारित है. फिल्म में तरला दलाल के जीवन से जुड़ी भावना और उद्देश्यों  को लेकर दिखाया जाएगा. फिल्म जुलाई में ओटीटी पर रिलीज की जाएगी. इसी बीच 5 जुलाई को आने वाली फिल्म के प्रचार कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हुमा कुरैशी के साथ मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया के पूर्व जज और मेजबान शेप गैरी मेहिगन नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, सोशल मीडिया पर हुमा कुरैशी और गैरी मेहिगन के वायरल इस वीडियो में शेफ किस करने से पहले एक्ट्रेस की सहमति मांगते हुए दिख रहे हैं. वह एक्ट्रेस से पूछते हैं क्या मैं आपको किस कर सकता हूं.? इस पर एक्ट्रेस जवाब देती हैं हां. इसके बाद गैरी हुमा के गालों पर किस करते हैं. इवेंट वेन्यू के अंदर जाने से पहले वे कुछ देर तक एक दूसरे से बात करते हैं. वहीं, इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक ऑफ शोल्डर जंपसूट पहना हुआ था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और गैरी इस दौरान ब्लैक पैंट और चेक शर्ट में दिख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- हुमा कुरैशी ने शिखर धवन को फोन कर कहा 'नहीं हो सकती अपनी शादी', देखें भारतीय क्रिकेटर का रिएक्शन

लोगों ने की गैरी की तारीफ

वहीं, गैरी की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. हुमा के गालों पर किस करने से पहले एक्ट्रेस की अनुमति मांगने को लेकर इंटरनेट गैरी की सराहना कर रहा है. वायरल वीडियो पर लोग जमकर गैरी की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वह पहले परमिशन ले रहे हैं, भारतीय मेन को इनसे सीखना चाहिए. 

ये भी पढ़ें- Double XL हुईं Sonakshi Sinha और Huma Qureshi

7 जुलाई को जी 5 पर रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि हुमा कुरैशी तरला में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. वह इस फिल्म में तरला दलाल की भूमिका निभाते दिखेंगी. वहीं, फिल्म में शारिब हाशमी तरला के पति की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन पीयूष गुप्ता ने किया है. फिल्म में  हुमा कुरैशी और शारिब हाशमी के अलावा भारती आचरेकर, अमरजीत सिंह, राजीव पांडे, पूर्णेंदु भट्टाचार्य और वीना नायर भी हैं. फिल्म 7 जुलाई को जी 5 पर रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement