Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: भूमि पेडनेकर की सेक्स कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल, पहले दिन हुआ इतना कलेक्शन

भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), शहनाज गिल(Sehnaaz Gill), शिबानी बेदी(Shibani Bedi), कुशा कपिला(Kusha Kapila) स्टारर बोल्ड टॉपिक पर बनी कॉमेडी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग(Thank You for Coming) ने अपने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की है.

Latest News
Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: भूमि पेडनेकर की सेक्स कॉमेडी बॉक्स ऑफि��स पर हुई फेल, पहले दिन हुआ इतना कलेक्शन

Thank You For Coming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar), शहनाज गिल(Sehnaaz Gill), शिबानी बेदी(Shibani Bedi), कुशा कपिलाKusha Kapila)  स्टारर बोल्ड टॉपिक पर बनी कॉमेडी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग(Thank You for Coming) शुक्रवार 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं, इस फिल्म की रिलीज के बाद दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के रिलीज को एक दिन बीत गया है और इसके आंकड़े सामने आ गए हैं. 

दरअसल, सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक थैंक यू फॉर कमिंग ने अपने पहले दिन 80 लाख का कलेक्शन किया है. हालांकि फिल्म की शुरुआत काफी धीमी रही है. जिस मुताबिक फिल्म को दर्शकों का रिस्पांस देखने मिला है, उस मुताबिक अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फिल्म शानदार कलेक्शन कर सकती है. वहीं, फिल्म के पहले दिन 80 लाख कलेक्शन के बाद उम्मीद की जा रही है कि शनिवार और रविवार के दिन अच्छा कलेक्शन हो सकता है. 

ये भी पढ़ें- Thank You For Coming Review: सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक पर अलग तरीके से बात करती है ये फिल्म, जानें देखें या नहीं

सेक्स कॉमेडी है भूमि पेडनेकर की फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग

भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है, जो महिलाओं को लेकर बनाई गई है. इस फिल्म में सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक को शानदार तरीके से दिखाया गया है. फिल्म में सेक्स और ऑर्गेज्म को दर्शकों के आगे सही ढंग से पेश किया गया है. थैंक्यू फॉर कमिंग में भूमि पेडनेकर और शिबानी बेदी, नताशा रस्तोगी और सुशांत दिवगिकर के बेहतरीन प्रदर्शन ने लोगों को काफी इंप्रेस किया है. फिल्म में शहनाज गिल की भी जमकर तारीफ हुई है. 

ये भी पढ़ें- तलाक की अनाउंसमेंट के बाद Kusha Kapila को पड़ी थीं खूब गालियां, हो गया था ऐसा बुरा हाल, बयां किया दर्द

इन कलाकारों ने फिल्म में किया एक्ट

आपको बता दें कि फिल्म में भूमि के अलावा शिबानी बेदी, डॉली सिंह, सुशांत दिवगिकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल, डॉली अहलूवालिया और नताशा रस्तोगी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. इसके साथ ही अनिल कपूर भी नजर आए हैं. इसके साथ ही करण कुंद्रा फिल्म में कैमियो करते हुए नजर आए हैं. वहीं, अनिल कपूर ने इसी फिल्म का सह निर्माण किया है. यह फिल्म अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क (एकेएफसीएन) प्राइवेट लिमिटेड के तहत तैयार की गई है. 

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिला को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

बता दें कि यह फिल्म एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स और सोनम कपूर की छोटी बहन रिया कपूर के द्वारा निर्मित है. इस सेक्स कॉमेडी का निर्देशन करण बुलानी ने किया है. करण रिया के पति और अनिल कपूर के दामाद है. फिल्म का प्रीमियर बीते महीने टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में किया गया था और इसे इंटरनेशनल लेवल पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement