Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Thank You For Coming Box Office Coming Day 2: भूमि पेडनेकर की फिल्म का हुआ बुरा हाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग(Thank You For Coming) को बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन कोई खास कलेक्शन नहीं किया है.

Latest News
Thank You For Coming Box Office Coming Day 2: भूमि पेडनेकर की फिल्म का हुआ बुरा हाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Thank You For Coming

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉक्स ऑफिस पर 6 अक्टूबर के दिन तीन फिल्में रिलीज हुई है. इस दौरान अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की मिशन रानीगंज(Mission Raniganj) और सनी देओल(Sunny Deol) के छोटे बेटे की फिल्म दोनों(Dono) भी सिनेमाघरों में नजर आई हैं. इन सभी के बीच भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) की फिल्म थैंक्यू फॉर कमिंग(Thank You For Coming) ने भी 6 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी है. इस फिल्म में कई कलाकारों ने अभिनय किया है. फिल्म एक सेक्स कॉमेडी है. वहीं, थैंक यू फॉर कमिंग ने अपने पहले दिन कुछ खास कमाई नहीं की थी और अब इसके दूसरे दिन के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. आइये देखने हैं कि फिल्म ने दूसरे दिन कितना कलेक्शन किया है. 

ये भी पढ़ें-Thank You For Coming Box Office Collection Day 1: भूमि पेडनेकर की सेक्स कॉमेडी बॉक्स ऑफिस पर हुई फेल, पहले दिन हुआ इतना कलेक्शन

दर्शकों का मिला ठीक ठाक रिस्पॉन्स

भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, शिबानी बेदी और डोली सिंह स्टारर फिल्म सेक्स कॉमेडी पर आधारित है. यह सेक्स जैसे बोल्ड टॉपिक को लेकर बनाई गई फिल्म है. इसमें अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी अहम भूमिका में नजर आए हैं. फिल्म को दर्शकों का ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं, किसी को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है तो किसी को कुछ खास नहीं लगी है.

ये भी पढ़ें- सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स ने जीता Shehnaaz Gill का दिल? वायरल वीडियो के बाद फैली डेटिंग की खबरें

फिल्म ने दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

थैंक्यू फॉर कमिंग की कमाई को लेकर बात की जाए तो फिल्म ने अपने पहले दिन कुल 1.60 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दूसरे दिन इस फिल्म ने कुल 96 लाख की कमाई की है. फिल्म ने अपने दोनों दिनों में कुल 2.56 करोड़ की कमाई कर ली है. थैंक्यू फॉर कमिंग को लेकर उम्मीद की जा रही है कि रविवार के दिन यह फिल्म अच्छा कलेक्शन कर सकती है. 

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म को लेकर बात की जाए तो यह कनिका के इर्द गिर्द घूमती है कहानी है. इसके साथ ही वह 30 की उम्र तक आती है और वह सेक्स करने की इच्छा अपने दोस्तों के सामने रखती है. जिसके बाद फिल्म की कहानी शुरू होती है. इस फिल्म का निर्देशन करण बुलानी ने किया है, जो कि रिया कपूर के पति है. इसके साथ ही फिल्म की निर्माता एकता कपूर, रिया कपूर और अनिल कपूर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement