Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जब Kapil Sharma उड़ाते थे सुमोना चक्रवर्ती के होंठ और चेहरे का मजाक, बुरी तरह डिस्टर्ब हो जाती थीं एक्ट्रेस

द कपिल शर्मा शो( The Kapil Sharma Show) की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती(Sumona chakraborty) ने बताया कि जब कपिल उनके होठों और चेहरे का मजाक बनाते थे तो वह डिस्टर्ब हो जाती थीं.

जब Kapil Sharma उड़ाते थे सुमोना चक्रवर्ती के होंठ और चेहरे का मजाक, बुरी तरह डिस्टर्ब हो जाती थीं एक्ट्रेस

Sumona chakraborty

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: द कपिल शर्मा शो( The Kapil Sharma Show)आज घर घर देखा जाता है. इस शो के होस्ट कपिल शर्मा(Kapil Sharma) से लेकर शो में काम करने वाले कलाकार किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. शो ने टीआरपी के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. इसके साथ ही द कपिल शर्मा शो ने लोगों को लंबे समय तक एंटरटेन किया है. द कपिल शर्मा शो में सुमोना चक्रवर्ती(Sumona chakraborty) एक अहम हिस्सा रही हैं. इसी बीच उनके ऊपर भी कई तरह के मजाक बनाए जाते थे, जिसको लेकर उन्होंने पहली बार खुलकर बात की है. 

दरअसल, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपने होठों और चेहरे के ऊपर बने मजाक को लेकर बताया कि उन्हें इससे काफी बुरा लगता था और वह डिस्टर्ब हो जाती थीं. एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार कपिल शो के दौरान अपनी लाइन्स भूल गए थे, जिसके बाद उन्होंने सुमोना के होठों और चेहरे का मजाक बनाया था. उसके बाद वह चीज अक्सर हुआ करती थी. एक्ट्रेस ने कहा कि वह इससे काफी परेशान होने लगी थीं. 

ये भी पढ़ें-  शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बर्फीली झील में लगाई डुबकी, यूजर्स बोले 'देखो जलपरी'

सुमोना को होंठ और चेहरे के मजाक पर लगता था बुरा

एक्ट्रेस ने बताया कि शुरुआत में काफी परेशानी होती थी मुझे जब कपिल इस तरह से मेरे चेहरे और होठों का मजाक बनाता था. हालांकि लोग इसपर शुरू में नहीं हंसे थे. लेकिन जब यह चीज बार बार होने लगी, तो लोगों ने इस पर रिस्पॉन्स करना शुरू कर दिया. लोग इस पर हंसते थे, लेकिन मुझे बुरा फील होता था. 

अर्चना पूरन सिंह ने समझाया था

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि बाद में अर्चना ने मुझसे बात की और पूछा कि मैं परेशान क्यों हूं. तो मैंने उन्हें इस बारे में बताया और कहा कि मैं कोई स्टैंडअप कॉमेडियन नहीं हूं और मैं इस तरह के मजाक पर कंफर्टेबल फील नहीं करती और अगर में ऐसे जोक्स सुनाऊंगी तो मुझे नहीं लगता कि कोई हंसेगा. इस पर अर्चना ने समझाया कि अगर तुम खुद हंसना सीख गई तो तुम्हें कभी भी इंसल्ट महसूस नहीं होगा. 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की जवान फिल्म की नई थीम सुनकर खुदको नाचने से नहीं रोक पाएंगे आप, देखें वीडियो

कई टीवी शो में नजर आ चुकी हैं सुमोना

बता दें कि सुमोना द कपिल शर्मा के शो में कपिल की पत्नी का किरदार निभाती हैं. वहीं, इस शो के अलावा सुमोना कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में भी नजर आ  चुकी हैं. एक्ट्रेस आज के वक्त में एक जाना माना चेहरा है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement