Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma की कॉन्टैक्ट डिटेल हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी धमकियां

The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma मुश्किलों में घिर गई हैं. एक शख्स ने एक्ट्रेस की कॉन्टैक्ट डिटेल को लीक कर दिया है. जानते हैं कि पूरा मामला क्या है.

Latest News
The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma की कॉन्टैक्ट डिटेल हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी धमकियां

The Kerala Story actress Adah Sharma 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सुदीप्तो सेन (Studipto Sen) फिल्म द केरला स्टोरी (The Kerala Story) ने देश में ही नहीं दुनियाभर में हलचल मचा दी है. कई विवादों और बैन के साथ, फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) को भी लोग अब काफी पसंद करने लगे हैं पर साथ ही साथ एक्ट्रेस को कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. उन्हें पहले तो सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिलीं और अब एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी कॉन्टैक्ट डिटेल लीक कर दी हैं. 

द केरल स्टोरी अपनी रिलीज के बाद से सुर्खियां बटोर रही है. फिल्म से जुड़े कई विवादों ने इसकी टीम के लोगों के लिए खतरा पैदा कर दिया है. अब खबर आई है कि अदा शर्मा का फोन नंबर और कॉन्टैक्ट डिटेल ऑनलाइन लीक हो गया है. ETimes ने बताया कि इस घटना के बाद अदा शर्मा को गंभीर समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि एक इंस्टग्राम यूजर 'jhamunda_bolte' ने एक्ट्रेस का नंबर लीक किया है. यही नहीं उसने एक्ट्रेस के नए नंबर को भी लीक करने की धमकी दे डाली है. फिलहाल इस यूजर की आईडी डीएक्टिवेट है.

इससे पहले एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर सुदीप्तो सेन ने बताया कि उन्हें एक धमकी भरा मैसेज मिला था. इसके बारे में उन्होंने पुलिस में भी शिकायत की थी. धमकी देने वाले ने उनसे कहा, 'आपने यह कहानी दिखाकर अच्छा काम नहीं किया.'

ये भी पढ़ें: Adah Sharma के आगे नहीं टिक पाईं Kangana और Alia Bhatt, The Kerala Story की एक्ट्रेस ने इस मामले में सुपरस्टार्स को पछाड़ा

फिल्म की कमाई में आई गिरावट

बता दें कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इसने 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है पर अब इसकी कमाई में थोड़ी सी गिरावट देखने को मिल रही है. अपने 20वें दिन, द केरला स्टोरी ने सबसे कम 3.20 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. पिछले हफ्ते भी फिल्म में गिरावट देखी गई थी.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Controversy: एक्ट्रेस Adah Sharma ने लोगों को दिया खुला चैलेंज, जानें क्या है ISIS and Brides का किस्सा?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement