Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story पर अब पश्चिम बंगाल में लगा बैन, सीएम Mamata Banerjee ने फिल्म पर कही ऐसी बात

The Kerala Story पर तमिलनाडु के बाद अब West Bengal में भी बैन लग गया है. CM Mamata Banerjee ने इस फिल्म पर रोक लगाने की वजह बताई है.

Latest News
The Kerala Story पर अब पश्चिम बंगाल में लगा बैन, सीएम Mamata Banerjee ने फिल्म पर कही ऐसी बात

The Kerala Story Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डायरेक्टर सुदिप्तो सेन की फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर दो पक्ष बन गए हैं. एक पक्ष फिल्म के सपोर्ट में खड़ा है और दूसरी तरफ से इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. दिलचस्प बात ये भी है कि किसी राज्य में ये फिल्म टैक्स फ्री (Tax Fress) घोषित कर दी गई है तो कई राज्य इस पर बैन लगा रहे हैं. तमिलनाडु के बाद 'द केलर स्टोरी' पर ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की सरकार ने भी पश्चिम बंगाल (The Kerala Story Ban In West Bengal) में रोक लगा दी है. इसके साथ ही सीएम ने फिल्ममेकर्स पर शॉकिंग आरोप भी लगाए हैं.

'द केरल स्टोरी' में चार लड़कियों की कहानी दिखाई गई है, जिनकी मासूमियत का फायदा उठाकर उनका ब्रेनवॉश किया गया और फिर उनका धर्म परिवर्तन करवाकर उन्हें आतकंवादी संगठन का हिस्सा बना दिया गया. इस फिल्म पर कई सवाल उठ रहे हैं. इसे लेकर विवादों के बीच तमिलनाडु सरकार ने पहले ही इसकी रिलीज रोक दी थी. वहीं, अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने राज्य में फिल्म पर बैन लगाने का ऐलान किया है. उन्होंने सोमवार को ये फैसला सुनाते हुए कहा कि उन्होंने राज्य में शांति बनाए रखने और किसी भी तरह के हेट क्राइम और हिंसा के खतरे को टालने के लिए ये कदम उठाया है.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story तमिलनाडु में हुई बैन फिर भी कमाई पर नहीं पड़ा असर, तीसरे दिन कर डाला धांसू कलेक्शन

ममता बनर्जी के इस फैसले पर राजनीति से जुड़े कई लोगों ने आपत्ति जाहिर की है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस मामले पर कहा कि 'द केरल स्टोरी, ऐसे कुछ लोगों को बेनकाब करती है जो लड़कियों को आतंकवाद के रास्ते पर फंसाना चाहते हैं. कुछ राजनीतिक दल इसका विरोध कर रहे हैं. अगर वे विरोध कर रहे हैं तो वे पीएफआई, आतंकवाद और आईएसआईएस का समर्थन करते हैं'.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: कम नहीं हो रहा फिल्म का क्रेज, दूसरे दिन की चौंकाने वाली कमाई 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement