Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story की जल्द हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, सपोर्ट में उतरे Anurag Kashyap, बोले 'बैन लगाना गलत'

The Kerala Story को लेकर काफी विवाद हो रहा है. तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में बैन कर दिया गया है फिर भी फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. इसी बीच अब Anurag Kashyap ने फिल्म का सपोर्ट कर बड़ी बात कही है.

Latest News
The Kerala Story की जल्द हो सकती है 100 करोड़ के क्लब में एंट्री, सपोर्ट में उतरे Anurag Kashyap, बोले 'बैन लगाना गलत'

Anurag Kashyap on The Kerala Story

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों जिस फिल्म की चर्चा सबसे ज्यादा है वो है 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story), जो बीते हफ्ते रिलीज हुई. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर काफी विवाद रहा जो अब तक चला आ रहा है. हालांकि इन सबके बीच भी फिल्म बॉक्स ऑफिस (The Kerala Story box office collection)पर शानदार कमाई कर रही है और जल्द ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर सकती है. जहां एक पक्ष फिल्म को सपोर्ट कर रहा है तो दूसरा नफरत फैलाने का आरोप रहा है. कई राज्यों में फिल्म टैक्स फ्री है तो कई में बैन. इसी बीच फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने फिल्म को लेकर बड़ी बात कही है. 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर लगे बैन को लेकर खुलकर बात की. पश्चिम बंगाल में फिल्म के बैन को लेकर ट्वीट में अनुराग ने कहा 'आप फिल्म से सहमत हैं या नहीं, चाहे वो प्रचार हो या ना हो, आपत्तिजनक हो या नहीं, इस पर बैन लगाना गलत है.' इसके साथ उन्होंने एक फोटो पोस्ट की जिसपर लिखा था 'मैं आपकी बातों से सहमत नहीं हूं, लेकिन मैं इसे कहने के आपके अधिकार की मौत तक रक्षा करूंगा.' अनुराग ने इसके बाद दो और ट्वीट किए और फिल्म के बैन करने के फैसले को बिल्कुल गलत बताया है.

बता दें कि द केरला स्टोरी का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये विवादों में है. इस फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं. बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था. 

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Controversy: एक्ट्रेस Adah Sharma ने लोगों को दिया खुला चैलेंज, जानें क्या है ISIS and Brides का किस्सा?

द केरला स्टोरी तमाम विवादों के बीच 5 मई को रिलीज हुई थी. तभी से इसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. पहले दिन इसने 8 करोड़ रुपये कमाए थे. 11 मई यानी सातवें दिन फिल्म 12 करोड़ की कमाई कर चुकी है. इसी के साथ इस फिल्म का कुल कलेक्शन 80.86 करोड़ रुपये पहुंच गया है.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के धांसू कलेक्शन के बीच MP सरकार का यू-टर्न, फिल्म को टैक्स फ्री करने का फैसला लिया वापस, जानें कारण

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement