Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

The Kerala Story BO collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चंद कदम दूर है Adah Sharma की फिल्म, जानें 8वें दिन की कमाई

The Kerala Story बॉक्स ऑफिस पर जमी हुई है. फिल्म ने अब तक अच्छी खासी कमाई भी कर ली और100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बस चंद कदम दूर है. जानें अब तक फिल्म ने कितनी कमाई की है.

Latest News
The Kerala Story BO collection: 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चंद कदम दूर है Adah Sharma की फिल्म, जानें 8वें दिन की कम�ाई

The Kerala Story Ban

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अदा शर्मा (Adah Sharma) स्टारर फिल्म 'द केरल स्टोरी' (The Kerala Story) को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. तमाम विवादों (The Kerala Story controversy) के बाद भी फिल्म 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म का पहला वीकेंड (The Kerala Story weekend collection) काफी शानदार रहा और इसने एक हफ्ते में 81.36 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया. इसी के साथ फिल्म का अभी तक का कुल कलेक्शन 90 करोड़ रुपये से ज्यादा (The Kerala Story box office collection) का हो गया है. ऐसे में द केरल स्टोरी 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से बस चंद ही कदम दूर है. 

कई राज्यों में बैन लगने और कई में टैक्स फ्री होने के बाद भी द केरल स्टोरी रोज कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. इसी के साथ फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली है. Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो 8वें दिन फिल्म ने 12.50 करोड़ रुपये कमाए. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 98.36 करोड़ हो गई है. पहले हफ्ते फिल्म ने 81.36 करोड़ का बिजनेस किया था.  

सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी ऑडियंस को काफी पसंद आ रही है. फिल्म को रिलीज हुए 8 ही दिन हुए हैं और इसने अच्छा कलेक्शन कर लिया है. इन आंकड़ों को देखते हुए उम्मीद और ज्यादा बढ़ गई है कि फिल्म इस वीकेंड 100 करोड़ आराम से पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story के डायरेक्टर को गालियों भरे मैसेज भेज रही थी महिला, फिल्म देखकर आया ऐसा शॉकिंग ट्विस्ट

बता दें कि द केरला स्टोरी का ट्रेलर सामने आने के बाद से ही ये काफी विवादों में थी. इस फिल्म में दावा किया गया है कि केरल की 32,000 लड़कियां लापता हो गईं और आतंकवादी समूह आईएसआईएस में शामिल हो गईं. बाद में फिल्म के मेकर्स ने इसे बदलकर तीन महिला कर दिया था. एक तरफ जहां फिल्म को काफी लोगों का प्यार मिल रहा है तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे प्रोपागैंडा बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Adah Sharma के आगे नहीं टिक पाईं Kangana और Alia Bhatt, The Kerala Story की एक्ट्रेस ने इस मामले में सुपरस्टार्स को पछाड़ा

वहीं कई फिल्ममेकर्स इस फिल्म के सपोर्ट में उतरे हैं. इसमें विवेक अग्निहोत्री और अनुराग कश्यप जैसे बड़े फिल्ममेकर्स का नाम शामिल है. अनुराग ने हाल ही में ट्वीट कर फिल्म के बैन करने के फैसले को बिल्कुल गलत बताया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement