Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday की तरह ये काम नहीं कर पाती हैं Adah Sharma, पुराने video में मारा था तंज, अब हो रहा वायरल

Ananya Panday एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं. The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma का एक पुरानी वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अनन्या को ट्रोल करती नजर आ रही हैं.

Latest News
Ananya Panday की तरह ये काम नहीं कर पाती हैं Adah Sharma, पुराने video में मारा था तंज, अब हो रहा वायरल

Adah Sharma Ananya Panday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: द केरल स्टोरी (The Kerala Story) की लीड एक्ट्रेस अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों काफी लाइमलाइट में हैं. अदा पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं पर उन्हें पहली बार किसी फिल्म के बाद इतनी बड़ी पहचान मिल सकी है. हालांकि इसी बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे को इशारों इशारों में ट्रोल करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को लेकर फिर से अनन्या भी चर्चा में आ गई हैं. आगे पढ़ें आखिर क्या है ऐसा इस वीडियो में. 

दरअसल अदा शर्मा का एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसमें एक फैन ने उनसे पूछा कि क्या ऐसा कुछ है जो वो नहीं कर सकतीं हैं तो इसपर उनका कहना था कि वो अपनी जीभ से अपनी नाक नहीं छू सकतीं. अदा ने खुलकर एक्ट्रेस का नाम तो नहीं लिया पर अनन्या पांडे को एक शो में अपने टैलेंट के बारे में बताते हुए सुना गया था कि वो अपनी जीभ से नाक को छू सकती हैं. इसको लेकर एक्ट्रेस बुरी तरह से ट्रोल हुई थीं और आज तक लोग उनका ये वीडियो शेयर करते रहते हैं.  

यहां देखें video:

ये भी पढ़ें: The Kerala Story Controversy: एक्ट्रेस Adah Sharma ने लोगों को दिया खुला चैलेंज, जानें क्या है ISIS and Brides का किस्सा? 

अदा शर्मा सुदीप्तो सेन की फिल्म द केरला स्टोरी में नजर आई थीं. इस फिल्म ने देश में ही नहीं दुनियाभर में हलचल मचा दी है. कई विवादों और बैन के साथ, फिल्म भारत में 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने में सफल रही. लोग अदा शर्मा को काफी पसंद करने लगे हैं. हालांकि एक्ट्रेस को कई परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. उन्हें पहले तो सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकियां मिलीं और फिर एक इंस्टाग्राम यूजर ने उनकी कॉन्टैक्ट डिटेल लीक कर दिया है. हालांकि एक्ट्रेस डटकर इन सबका सामना कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: The Kerala Story की एक्ट्रेस Adah Sharma की कॉन्टैक्ट डिटेल हुईं लीक, सोशल मीडिया पर मिल रही ऐसी धमकियां

फिलहाल अब तक द केरल स्टोरी 23 दिनों में 220 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हालांकि अब इसके कलेक्शन में थोड़ी गिरावट देखने को मिल रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement