Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रोंगटे खड़े कर देगा The Railway Men का टीजर, दिखेगी भोपाल गैस त्रासदी की दर्दनाक कहानी

के के मेनन(K.K Manon) और आर माधवन(R. Madhavan) स्टारर वेब सीरीज द रेलवे मेन(The Railway Men) का टीजर आउट हो गया है, जो कि काफी शानदार है.

Latest News
रोंगटे खड़े कर देगा The Railway Men का टीजर, दिखेगी भोपाल गैस त्रासदी की दर्दनाक कहानी

The Railway Men

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: के के मेनन(K.K Manon) और आर माधवन(R. Madhavan) स्टारर वेब सीरीज द रेलवे मेन(The Railway Men) का आज शानदार टीजर रिलीज किया है. इस टीजर को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. सीरीज का बीते दिनों पोस्टर रिलीज किया गया था, जो लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं, टीजर को भी लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह सीरीज जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने वाली है.

शनिवार को नेटफ्लिक्स के द्वारा अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर आने वाली वेब सीरीज द रेलवे मेन का टीजर शेयर किया गया है. टीजर में उन 4 गुमनाम हीरो की झलक दिखाई गई है, जिन्होंने भोपाल गैस त्रासदी के दौरान भोपाल के लोगों को गैस प्लांट के आस पास से निकालने में मदद की थी. टीजर में स्टेशन मास्टर के रोल में के के मेनन, बाबिल खान, आर माधवन और पुलिस ऑफिसर के रोल में दिव्येंदु नजर आए हैं. जो भयावह गैस त्रासदी से लोगों को बचाने के लिए भोपाल को खाली करना में अपनी बहादुरी दिखाते हैं. 

नेटफ्लिक्स ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

टीजर को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने कैप्शन में लिखा है- एक दुखद रात जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था और चार हीरो जिन्होंने इससे संघर्ष किया. द रेलवे मेन का टीजर है- सच्ची कहानियों से प्रेरित चार एपिसोड की सीरीज. 18 नवंबर को आ रही है, केवल नेटफ्लिक्स पर. 

ये भी पढ़ें- अंकिता की बेइज्जती पर देवोलीना का विक्की जैन पर फूटा गुस्सा, पोस्ट कर सुनाई खरी खोटी

कुछ इस तरह दिखी टीजर में कहानी

टीजर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि भोपाल के सबसे बड़े गैस प्लांट बस्ट हो जाता है, जिसके बाद पूरे शहर भर में वो खतरनाक गैस फैल जाती है और लोगों को जान लेने लगती है. इस बीच आर माधवन इसके बारे में स्टेशन मास्टर केके मेनन को इन्फॉर्म करते हैं और उसके साथ बाबिल खान और ऑफिसर बने दिव्येंदु लोगों को बचाते हुए नजर आते हैं. वो रात का सीन बेहद डरावना होता है. इस सीरीज में दिखाया जाएगा कि चार हीरो भोपाल के लोगों को किस तरह से उस गैस त्रासदी से बचाते हैं. 

फैंस ने की टीजर की तारीफ

सीरीज का टीजर लोगों को काफी पसंद आया है और लोग इसको लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा- फिल्म की कास्ट अमेजिंग है. वहीं, अन्य ने लिखा- यह बताने के लिए एक अमेजिंग कहानी है. भोपाल रेलवे स्टेशन पर एक स्मारक भी है, जहां इन शहीदों की दिल छू लेने वाली गाथाएं बताई जाती हैं. वहीं, एक और ने लिखा- 4 दिग्गज अभिनेताओं की एक फिल्म है. सचमुच रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का रोमांटिक वीडियो वायरल, हाथों में हाथ डाले दिखा कपल

18 नवंबर को होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स की यह सीरीज यशराज फिल्म्स के साथ मिलकर तैयार की गई है. इस सीरीज में बाबिल खान, के के मेनन, दिव्येंदु और आर माधवन ने अहम भूमिका अदा की है. यह सीरीज नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर को रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement