Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति Ajay devgan पर मुकदमा करना चाहती हैं Kajol, The Trial एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

काजोल(Kajol) द ट्रायल(The Trial) वेब सीरीज के जरिए ओटीटी पर कदम रखने जा रही हैं. जो कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी.

पति Ajay devgan पर मुकदमा करना चाहती हैं Kajol, The Trial एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

kajol: काजोल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: काजोल(Kajol) बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में तीन दशकों से भी ज्यादा का समय बिताया है. उन्होंने बॉलीवुड में दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, इश्क गुप्त- द हिडन ट्रुथ जैसी कई शानदार फिल्में की हैं. वहीं, अब उन्होंने अपना रुख ओटीटी की ओर मोड़ लिया है. वह द गुड वाइफ के इंडियन वर्जन द ट्रायल-प्यार, कानून, धोखा(The Trial) में जूलियाना मार्गुलीज द्वारा निभाई गई भूमिका में नजर आएंगी. 

काजोल अपने करियर में पहली बार एक वकील की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, हाल ही में ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अपनी आने वाली सीरीज द ट्रायल को लेकर भी बात की. इंटरव्यू के दौरान जब उनके इस बारे में पूछा गया कि वह पहला व्यक्ति कौन होगा जिस पर वह मुकदमा चलाना चाहेंगी, तो बहुत विचार करने के बाद उन्होंने आखिर में अपने पति का नाम लिया. उन्होंने कहा कि मैं अजय देवगन पर मुकदमा चलाऊंगी और मुझे इसके लिए कोई कारण बताने की जरूरत नहीं है. पति होना उस पर मुकदमा चलाने का एक कारण नहीं है और यह जानते हुए भी कि वह आरोपों को स्वीकार भी कर लेंगे. 

ये भी पढ़ें- The Trial के Trailer में दिखा Kajol का सबसे दमदार अंदाज, कोर्टरूम ड्रामा से भरी है एक्ट्रेस की ये वेब सीरीज 

फिल्म सभी से मिलकर बनती है

वहीं, ओटीटी को लेकर देखा जाए तो, यह 90 के दशक की एक्ट्रेस के लिए एक दिलचस्प समय है, जिन्हें एक बार फिर से सेंट्रल कैरेक्टर प्ले करने का मौका मिल रहा है, चाहे वह माधुरी दीक्षित हो(द फेम गेम), सुष्मिता सेन(आर्या) रवीना टंडन(आरण्यक) और काजोल भी इस लिस्ट में शामिल हो चली हैं.  एक्ट्रेस ने द ट्रायल को लेकर कहा कि मैंने कभी खुद को हीरो नहीं माना है. मेरा यह भरोसा है कि मेरी एक मजबूत भूमिका हो सकती  है, जो किसी फिल्म या शो का एक बड़ा हिस्सा हो सकता है, लेकिन एक फिल्म, उस पर काम करने वाले हर एक व्यक्ति द्वारा बनाई जाती है. अगर मेरे सामने एक अच्छा एक्टर है और मेरे पीछे एक अच्छा निर्देशक या फोटोग्राफी का एक अच्छा निर्देशक नहीं होगा तो मैं एक अच्छा सीन नहीं दे पाउंगी. एक अच्छी फिल्म बनाने में हर किसी का थोड़ा- थोड़ा योगदान होता है. चाहे वह इसको लेकर क्रेडिट ले या ब्लेम ले, या फीस का चेक लेकर घर चले जाएं, वह कभी भी सिर्फ एक्टर नहीं होता है. 

ये भी पढ़ें- Kajol ने अपने नए पोस्ट में खोला राज, बताया इस कारण लिया था सोशल मीडिया से ब्रेक

इस कारण काजोल ने द ट्रायल को कहा हां

उन्होंने इस बीच यह भी खुलासा किया कि किस वजह से उन्होंने इस शो के लिए हां कहा. उन्होंने बताया कि वह सबसे पहले एडेप्टेशन सुनना चाहती थीं. जैसा कि सुपर्ण वर्मा( शो के निर्माता) ने बताया कि द गुड वाइफ एक वेस्टर्न कॉन्सेप्ट है,जो कि वेस्टर्न दुनिया में बना है और इसे भारत, हमारी भावनाओं, हमारे समाज और हमारी संस्कृति के हिसाब से बनाया जाएगा, और जब यह सब चीजें जोड़ते हैं, तो क्या शो अपनी एक्साइटमेंट खो देता है या ज्यादा इमोशनल हो जाता है? इसलिए उन सभी चीजों पर विचार करना पड़ा और एक बार यह सब हो गया तो मैंने इसके लिए हां कर दी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement