Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिनेमाघरों में देखने से चूके टाइगर 3, तो ओटीटी पर लें एक्शन का मजा, जानें कहां देख सकेंगे सलमान-कटरीना की फिल्म

सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. हाल ही में इसकी डिटेल्स सामने आई हैं.

Latest News
सिनेमाघरों में देखने से चूके टाइगर 3, तो ओटीटी पर लें एक्शन का मजा, जानें कहां देख सकेंगे सलमान-कटरीना की फिल्म

Tiger 3

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सलमान खान(Salman Khan) और कटरीना कैफ(Katrina Kaif) स्टारर फिल्म टाइगर 3(Tiger 3) सिनेमाघरों में दिवाली 2023 के मौके पर रिलीज हुई थी.टाइगर 3,टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त है. इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. हालांकि उसके बाद भी सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में नाकामयाब रही थी. वहीं, फिल्म सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है. जिसकी डिटेल्स हाल ही में सामने आई हैं. 

दरअसल, हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर टाइगर 3 के ओटीटी रिलीज की डिटेल्स शेयर की हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर टाइगर का पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- लॉक्ड, लोडेड एंड रेडी. आ रहा है टाइगर, टाइगर 3 प्राइम वीडियो पर. 

सक्सेसफुल रही टाइगर की दोनों किस्तें

आपको बता दें कि टाइगर 3 बीते साल दिवाली पर रिलीज हुई थी. इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया था और यह फिल्म यश राज फिल्म्स के बैनर तले तैयार की गई थी. बता दें कि टाइगर 3 से पहले इसकी दोनों किस्तें दर्शकों को खूब पसंद आई थीं. दोनों ही फिल्मों में जबरदस्त एक्शन के साथ बेहतरीन कहानी देखने को मिली थी. वहीं, इस बार टाइगर 3, सलमान खान अपने परिवार को बचाने के लिए लड़ते हुए नजर आए हैं.

ये भी पढ़ें- अभिषेक को एविक्ट करने के फैसले पर Ankita पर भड़के Salman, एक्ट्रेस के बायस्ड होने पर उठाए सवाल  

बॉक्स ऑफिस पर टाइगर 3 ने कमाए इतने करोड़

बता दें कि फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के अलावा इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आए थे. इसके साथ ही रिद्धि डोगरा ने भी अहम भूमिका अदा की थी. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डाले तो टाइगर 3 ने भारत में कुल 282.79 करोड़ का कारोबार किया था. वहीं, दुनिया भर में टाइगर 3 ने कुल 464 करोड़ ही कमाए थे. 

ये भी पढ़ें- Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

जल्द ही इन फिल्मों में दिखाई देंगे सलमान-कटरीना

टाइगर 3 के बाद सलमान खान इन दिनों दबंग 4 और द बुल की तैयारी में जुटे हुए हैं. इसके साथ ही कैटरीना कैफ की फिल्म मैरी क्रिसमस 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं. यह एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement