Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

Salman Khan और Katrina Kaif स्टारर Tiger 3 के टीजर को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. वहीं, अब फैंस का ये इंतजार खत्म हो चुका है.

Latest News
Tiger 3 Teaser: 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं Salman Khan और Katrina Kaif, गदगद हुए फैंस

Salman Khan Katrina Kaif Film Tiger 3 Teaser: सलमान खान कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाए हैं. कई मूवीज की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) सुर्खियों में आ गई है. हाल ही में इसके टीजर (Tiger 3 Teaser) का इंतजार कर रहे फैंस को बड़ी खुशखबरी मिली है. जिसके बाद 'टाइगर 3' ट्वविटर पर ट्रेंड होती दिखाई दे रही हैं. इसका टीजर रिलीज होने वाला है लेकिन इससे पहले फैंस के एक ट्रीट मिली है.

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म इसी साल दीवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही है. सुपरहिट फ्रेंचाइजी 'टाइगर' की तीसरी फिल्म की कास्ट को इस बार इमरान हाशमी ने ज्वाइन किया है. सलमान खान ने पहले ही फैंस को 'टाइगर 3' की हिंट दे दी थी. वहीं, आज ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयाबालन ने ट्विटर (X) पर 'टाइगर 3' के टीजर से जुड़ी डिटेल शेयर कर दी है. उन्होंने लिखा- 'मेगास्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर 27 सितंबर को रिलीज होने वाला है'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सलमान खान लेंगे तमाम इम्तिहान, शो के तीन धांसू प्रोमो रिलीज

इस खबर को सुनकर सलमान खान के फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. इस फिल्म को लेकर पिंकविला ने एक और अपडेट दी है. इस रिपोर्ट के मुताबिक यश चोपड़ा की बर्थ एनीवर्सरी यानी 27 सितंबर के मौके पर सलमान खान और कटरीना कैफ, फैंस को 'टाइगर का मैसेज' देने आ रहे हैं. इस अपडेट को ट्रेलर का हिंट माना जा रहा है. हालांकि, अभी तक मनीष शर्मा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म बारे में कोई ऑफिशियल ऐलान नहीं हुआ है.

ये भी पढ़ें- 'Salman Khan की मां पर जुल्म करते थे पिता Salim Khan', सोमी अली बोलीं 'कटरीना कैफ ने...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement