Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं बनेगी Tipu Sultan पर फिल्म, धमकियों से परेशान प्रोड्यूसर बोले 'मेरे परिवार को गालियां मत दो'

Tipu Sultan पर फिल्म बनाने का ऐलान करने वाले प्रोड्यूसर Sandeep Singh ने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी आपबीती शेयर की है और फिल्म बंद करने का ऐलान किया है.

Latest News
नहीं बनेगी Tipu Sultan पर फिल्म, धमकियों से परेशान प्रोड्यूसर बोले 'मेरे परिवार को गालियां मत दो'

Tipu Sultan Film Will Not Be Made: नहीं बनेगी टीपू सुल्तान पर फिल्म

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कॉन्ट्रोवर्सी बॉलीवुड फिल्मों के दूसरा नाम बन गई है. कोई भी रिलीज हो और विवादों में ना फंसे ऐसा कम ही होता है. हाल ही में विवादों की वजह से एक फिल्म पूरी तरह से डिब्बाबंद हो गई है. इस फिल्म का टाइटल था 'टीपू' (Film Tipu) और ये टीपू सुल्तान (Tipu Sultan) पर आधारित थी. इस फिल्म का मोशन पोस्टर इसी साल मई महीने में रिलीज हुआ था. तब से इस फिल्म से जुड़े लोगों को भद्दी बातें सुनाई जा रही हैं. हाल ही में फिल्म को बंद करने का ऐलान करते हुए प्रोड्यूसर संदीप सिंह (Producer Sandeep Singh) ने धमकी और गालियां देने वालों को मैसेज भेजा है.

'नहीं बनेगी फिल्म'

संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए फिल्म बंद करने का ऐलान कर दिया है. उन्होंने कहा है कि 'हजरत टीपू सुल्तान पर फिल्म नहीं बनाई जाएगी. मैं अपने भाई- बहनों से गुजारिश करता हूं कि अब मेरे दोस्तों और मेरे परिवार के गालियां और धमकी देना बंद करें. मैंने अग कभी अनजाने में किसी की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई हो तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं. ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं था, मैं हर धर्म का सम्मान करने में विश्वास रखता हूं. भारतीय के तौर पर हमें एकजुट रहना चाहिए और एक- दूसरे का सम्मान करना चाहिए'.

ये भी पढ़ें- Shah Rukh Khan से बेहतर है Jawan के विलेन का लुक? Vijay Sethupathi की ये फोटो हुई वायरल

क्या है पूरा विवाद

बता दें कि संदीप सिंह ने 'टीपू' का जो पोस्टर शेयर किया था. उस पर टीपू सुल्तान का किरदार निभाने वाले एक्टर के चेहरे पर कालिख पोती गई थी और इसके साथ ही ये आरोप लगाया गया था कि टीपू सुल्तान के राज में कई जबरन धर्म परिवर्तन, धर्मिक स्थान नष्ट करने जैसी कई घटनाएं हुई थीं.

ये भी पढ़ें- Gadar 2 Vs OMG 2: Akshay Kumar की फिल्म से हुई तुलना तो भड़के Sunny Deol, बोले 'कोई बराबरी नहीं'

ये फिल्में बना चुके हैं संदीप सिंह

बाल ठाकरे, वीर सावरकर, अटल बिहारी वाजपेयी और पीएम नरेद्र मोदी की बायोपिक बनाने वाले संदीप सिंह के अलावा इरोज इंटरनेशनल और रश्मि शर्मा मिलकर एक फिल्म बना रहे थे. जिसका टाइटल और फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया था. इस फिल्म को हिंदी, तमिल, कन्नड़, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जा रहा था. पवन शर्मा इस फिल्म का निर्देशन करने वाले थे लेकिन अब लोगों के जबरदस्त विरोध के बाद फिल्म 'टीपू' डिब्बा बंद हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement