Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tunisha Sharma पीछे छोड़ गईं 15 करोड़ की प्रॉपर्टी, इस करीबी को मिलेगा सबकुछ

Tunisha Sharma की प्रॉपर्टी को लेकर डिटेल्स सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने सबकुछ एक खास सदस्य के नाम किया है.

Latest News
Tunisha Sharma पीछे छोड़ गईं 15 करोड़ की प्रॉपर्टी, इस करीबी को मिलेगा सबकुछ

Tunisha Sharma Property: तुनिषा शर्मा प्रॉपर्टी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की मशहूर अभिनेत्री तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के सदम से लोग अब भी उबर नहीं पाए हैं. 20 की छोटी उम्र में तुनिषा ये दुनिया छोड़कर चली गई हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में अपने टैलेंट के बल पर अलग पहचान बनाई है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. तुनिषा 13 की उम्र से काम कर रही हैं और अपनी मेहनत के बलपर उन्होंने खूब नाम कमाया था उनकी प्रॉपर्टी (Tunisha Sharma Property) भी अच्छी-खासी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तुनिषा अपने पीछे करोड़ों की प्रॉपर्टी छोड़कर गई हैं. बताया ये भी जा रहा है कि उन्होंने सबकुछ अपने परिवार के एक खास सदस्य के नाम पर रखा हुआ है.

तुनिषा ने 24 दिसंबर 2022 को अपने एक्स-बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. बीते मंगलवार वो पंचतत्व में विलीन हो गई थीं. तुनिषा के परिवार वालों से लेकर फैंस तक लोग आज भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं. तुनिषा अपने आखिरी दिन तक काम कर रही थीं. वो इंडस्ट्री में इतनी सक्सेसफुल थीं कि उनका कैलेंडर पूरी तरह फुल था. उन्होंने कई टीवी शोज, फिल्में और म्यूजिक वीडियोज में काम किया था.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Suicide: तुनिषा को धोखा दे रहा था Sheezan Khan, पुलिस को मिली सीक्रेट गर्लफ्रेंड की चैट

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत करने के बाद तुनिषा ने लगातार मेहनत करते हुए शानदार करियर बनाया था और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मुंबई के भाईदर स्थित घर को मिलाकर तुनिषा के पास 15 करोड़ की प्रॉपर्टी थी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो तुनिषा ने अपनी सारी प्रॉपर्टी मां वनीता के नाम की थी और उनके निधन के बाद ये प्रॉपर्टी मां के नाम पर जाएगी.

ये भी पढ़ें- Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा के अंतिम संस्कार में बुरी तरह रोती नजर आईं Sheezan Khan की बहन, Video कर देगा आंखें नम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement