Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder: 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर Anupam Kher को लगा सदमा, मुंह से निकले ये तीन शब्द...

Udaipur Murder: उदयपुर में कन्हैया लाल मर्डर केस को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस मामले को लेकर पोस्ट साझा कर कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं. वहीं, इन सबके बीच अभिनेता Anupam Kher का एक पोस्ट जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है जिसमें उन्होंने सिर्फ तीन शब्दों के जरिए अपनी हालत बयां की है.

Latest News
Udaipur Murder: 'द कश्मीर फाइल्स' एक्टर Anupam Kher को लगा सदमा, मुंह से निकले ये तीन शब्द...

Udaipur Murder, Anupam Kher: उदयपुर मर्डर केस पर बोले अनुपम खेर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Anupam Kher On Udaipur Murder: उदयपुर में कन्हैया लाल नाम के एक शख्स की बर्बर हत्या (Udaipur Kanhaiya Lal Murder) को लेकर देश भर में नाराजगी देखने को मिल रही है. फिल्म जगत से जुड़े सितारे भी सोशल मीडिया के जरिए अपना गुस्सा जाहिर करते दिख रहे हैं. हर कोई इस हत्याकांड में शामिल दोषियों के कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की डिमांड कर रहे हैं. इन सबके बीच फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' के अभिनेता अनुपम खेर का लेटेस्ट पोस्ट सुर्खियों में आ गया है जिसे देखकर जाहिर है कि उन्हें गहरा सदमा पहुंचा है.

अनुपम खेर ने उदयपुर कांड को लेकर ट्विटर (Twitter) के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है. अनुपम खेर को इस मामले के बाद गहरा सदमा पहुंचा है तभी तो हर मामले पर वीडियोज और लंबे पोस्ट के जरिए राय जाहिर करने वाले अनुपम के मुंह से सिर्फ तीन शब्द ही निकले. उन्होंने #KanhaiyaLal का इस्तेमाल करते हुए अपने पोस्ट में लिखा- 'डरा हुआ हूं... दुखी हूं... गुस्से में हूं'.

ये भी पढ़ें- Udaipur Kanhaiya Lal Murder सुनकर कांप उठे बॉलीवुड सितारे, Kangana Ranaut बोलीं- मैं सन्न हूं

 

Udaipur Murder, Anupam Kher

 

अनुपम खेर के इस पोस्ट पर मिल रही सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं को देखें तो कई लोग उनकी बात से सहमत नजर आ रहे हैं. लोगों ने कमेंट्स के जरिए दोषियों को फांसी पर लटकाने की मांग की है. वहीं, अनुपम खेर से पहले भी कंगना रनौत से लेकर स्वरा भास्कर तक कई सेलेब्रिटीज इस केस को लेकर अपना गुस्सा सोशल मीडिया के जरिए जाहिर कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Suniel Shetty ने बॉलीवुड ड्रग्स केस पर दी सफाई, बोले- सब नशेड़ी-गंजेड़ी नहीं हैं, बच्चा समझकर..

बता दें कि हत्या के दो आरोपियों को राजस्थान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों को राजसमंद पुलिस ने भीम इलाके से गिरफ्तार किया. हत्या करने वालों की पहचान रियाज और मोहम्मद गौस के रूप में हुई. दोनों उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के निवासी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement