Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ulajh Trailer: Janhvi Kapoor पर लगा देशद्रोह का ठप्पा, क्या जासूस बन हटा पाएंगी ये आरोप?

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म उलझ (Ulajh) का आज ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

Latest News
Ulajh Trailer: Janhvi Kapoor पर लगा देशद्रोह का ठप्पा, क्या जासूस बन हटा पाएंगी ये आरोप?

Ulajh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की मोस्ट अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म उलझ (Ulajh) रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसका निर्देशन सुधांशु सरिया (Sudhanshu Saria) ने किया है. फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं आज मंगलवार को निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार नजर आ रहा है. तो चलिए एक नजर डालते हैं फिल्म के ट्रेलर पर. 

उलझ ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि जाह्नवी कपूर सबसे कम उम्र में डिप्टी हाई कमिश्नर बन जाती हैं, जिसके कारण उन्हें नेपोटिज्म का ताना झेलना पड़ता है. वह अपने डिपार्टमेंट में अपनी जगह बनाने के लिए मशक्कत करती हैं. वहीं, अपने ऊपर देशद्रोही का आरोप लगने के बाद खुद को निर्दोष साबित करने के लिए लड़ती हैं और साथ ही उन लोगों से भी भिड़ती हैं जिन्होंने उसे और उसके देश को धोखा दिया है. ट्रेलर में उन्हें गुलशन देवैया और मियांग चांग के साथ आमना सामना करते हुए दिखाया गया है. जो लगातार उसे आगे बढ़ने से रोकते हुए नजर आते हैं.


यह भी पढ़ें- जिस घर में बीता Janhvi Kapoor का बचपन, उसमें समय बिताना चाहते हैं आप? जानें कब और कैसे मिलेगा मौका


फैंस ने की जाह्नवी की तारीफ

जाह्नवी कपूर को उलझ में सुहाना के रोल में देख फैंस काफी इंप्रेस नजर आ रहे हैं. ट्रेलर की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जिस तरह से जाह्नवी ने अपने करियर की शुरुआत में सभी शैली की फिल्मों को चुना है, वह बिल्कुल पागलपन से भार है. यह उलझ ट्रेलर एक दम अमेजिंग है. दूसरे यूजर ने लिखा- जाह्नवी कपूर के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस. इसके लिए बहुत एक्साइटिंग हूं. तीसरे यूजर ने कहा- जाह्नवी कपूर की ओर से ऐसा नहीं देखा गया. आखिर में वह इस रोल के साथ सुपर लग रही हैं.


यह भी पढ़ें- Ulajh से पहले OTT पर देखें Janhvi Kapoor की ये 7 शानदार फिल्में


फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

नेशनल अवॉर्ड विनर सुधांशु सरिया द्वारा निर्देशित उलझ में जाह्नवी कपूर के साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, राजेश तैलंग और मियांग चांग जैसे कई अन्य कलाकार नजर आएंगे. परवीज शेख और सुधांशु सरिया द्वारा लिखित और अतिका चौहान द्वारा लिखे गए संवादों वाली यह फिल्म 2 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म की टक्कर अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म औरों में कहां दम था से होगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement