Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kapil Sharma के शो को 'पिंकी बुआ' ने क्यों कहा था 'ना'? अब बताई है अलग होने की वजह

The Kapil Sharma Show: उपासना सिंह (Upasana Singh) को फैंस कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो में पिंकी बुआ (Pinki Bua) के नाम से भी जानते हैं. उन्होंने कपिल के शो में बहुत सारा धमाल मचाया था. मगर उपासना सिंह बहुत दिनों से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो से नदारद हैं.

Kapil Sharma के शो को 'पिंकी बुआ' ने क्यों कहा था 'ना'? अब बताई है अलग होने की वजह

Kapil Sharma and Upasana Singh : कपिल शर्मा और उपासना सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: The Kapil Sharma Show: उपासना सिंह (Upasana Singh) उर्फ 'पिंकी बुआ' (Pinku Bua of) को मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो पर कॉमेडी करते हुए बहुत से लोगों ने देखा होगा. मगर कुछ वक्त से उपासना इस शो में काम नहीं कर रही हैं. उन्होंने शो में अपने न होने की वजह बताई है और यह खुलासा किया है आखिर क्यों वह अब कॉमेडी शो में नजर नहीं आती हैं. कपिल शर्मा शो की सदस्य रहीं उपासना सिंह ने कहा कि एक कलाकार की जिंदगी में पैसा महत्वपूर्ण है, लेकिन केवल यही सब कुछ नहीं होता है. किसी को अपनी लाइफ में क्रिएटिव होने से संतुष्टि मिलती है. उन्होंने इसे द कपिल शर्मा शो में काम नहीं करने की वजह से सीधे-सीधे जोड़ा है. 

उन्होंने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि वह और कपिल अभी भी अच्छे दोस्त हैं, और उसने किसी ने कहा है कि अगर उनके लिए कोई अच्छी भूमिका है तो उपासना को कॉल करें. उन्होंने कहा कि शो में उनके काम के लिए अच्छी पेमेंट मिल रही थी, लेकिन वह अपने काम से खुश नहीं थीं.

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma के शो ट्रांसलेट करके देखता है उनका ये विदेशी फैन, देखें वीडियो

उपासना ने कहा, "पैसा हर किसी के जिंदगी के लिए जरूरी है, लेकिन एक निश्चित बिंदु तक. लेकिन उस बिंदु के बाद, आपको काम से मिलने वाली संतुष्टि अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है. जब मैंने शुरुआत की थी, मैं पैसे के लिए नौकरी करके खुश थी लेकिन मैं अब ऐसा नहीं सोचती. अब, मैं केवल वही भूमिकाएं करना चाहती हूं जो मुझे संतुष्ट करती हैं. मैं अपने निर्माताओं से भी यही कहता हूं कि मुझे ऐसी भूमिकाएं दें जो केवल मैं ही कर सकती हूं."

उन्होंने आगे कहा, "अगर आप मुझे जो रोल ऑफर कर रहे हैं, अगर कोई उसे कर सकता है, तो मुझे इसके पैसे में भी कोई दिलचस्पी नहीं है. मैं कपिल का शो कर रही थी और यह दो साल से अधिक समय से टॉप शो था. लेकिन फिर, एक समय ऐसा आया जब मुझे लगा कि अब मेरे पास करने के लिए कुछ नहीं है. मुझे अच्छा पेमेंट किया जा रहा था. लेकिन मैंने कपिल से कहा कि अब मुझे इस काम में मजा नहीं आ रहा है. आज भी जब मैं कपिल से बात करती हूं तो उनसे यही कहती हूं कि वह मुझे तभी वापस बुलाएं जब मेरे लिए कुछ दिलचस्प करने को हो."

ये भी पढ़ें - Kapil Sharma ने बीवी Ginni Chatrath को लेकर सबके सामने कह डाली ऐसी बात, मांगनी पड़ी माफी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement