Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela: सलवार सूट छोड़ उर्वषी ने पहन ली बिकिनी, पूल में जमकर की मस्ती, मिस ना करें एक्ट्रेस का किलर अंदाज

Urvashi Rautela ने अपनी खूबसूरती के चलते लाखों लोगों का दिल जीता है. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक फेमस मंदिर में दर्शन करने गई थीं. इस दौरान वो सलवार सूट में नजर आईं. अब एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर पूल में मस्ती करती दिखीं.

Urvashi Rautela: सलवार सूट छोड़ उर्वषी ने पहन ली ��बिकिनी, पूल में जमकर की मस्ती, मिस ना करें एक्ट्रेस का किलर अंदाज

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस एथनिक अवतार में नजर आईं जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था. अब एक्ट्रेस अपने आध्यात्मिक लुक अवतार  (Urvashi Rautela ethnic look) के बाद पूल में मस्ती करती हुई नजर आईं. इसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टा पर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड अंदाज (Urvashi Rautela in bikini) में नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला के चाहने वालों की गिनती लाखों करोड़ों में हैं और वो आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में थाईलैंड पहुंची जहां फुकेट में उन्होंने जमकर चिल किया. इस दौरान एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर पूल में मस्ती करती नजर आईं. उनकी लुक देख आप भी दीवाने हो जाएंगे. 

इससे पहले एक्ट्रेस ने सलवार सूट पहनकर सालासर बालाजी का दौरा किया था. एयरपोर्ट से एक्ट्रेस की कई फोटो और वीडियो सामने आए थे. इस दौरान एक्ट्रेस बेहद ही आध्यात्मिक लुक अवतार में नजर आईं. कई लोगों ने उन्हें इसके लिए ट्रोल भी कर दिया था. 

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने परवीन बाबी की बायोपिक को लेकर बोला बड़ा झूठ? ऐसे खुली एक्ट्रेस की पोल

उर्वशी रौतेला सुर्खियों में बने रहने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस बीते दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में एक से बढ़कर एक लुक में नजर आईं. उनका हर लुक तेजी से वायरल हो रहा था. हालांकि उन्हें तारीफों से ज्यादा आलोचना का सामना करना पड़ा. उनके कई लुक लोगों को एकदम पसंद नहीं आए. 

ये भी पढ़ें: Dhanashree Verma: युजवेंद्र चहल की वाइफ ने बनाया Urvashi Rautela का मजाक? लोग बोले-फुल ट्रोलिंग चल रही है

वहीं उर्वशी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने जानकारी दी थी कि वो जल्द ही परवीन बाबी की बायोपिक करने जा रही हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को किसी भी प्रोडक्शन हाउस ने ऐसे किसी भी प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया है. एक्ट्रेस आखिरी बार इंस्पेक्टर अविनाश वेब सीरीज में नजर आई थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement