Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant और अपनी अधूरी कहानी बड़े पर्दे पर दिखाएंगी Urvashi Rautela? बोलीं 'जब दिल लगा तब'

Urvashi Rautela जल्द ही टीवी एक्टर Sharad Malhotra के साथ एक नए गाने में नजर आने वाली हैं. इस से जुड़ा अब उनका एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Latest News
Rishabh Pant और अपनी अधूरी कहानी बड़े पर्दे पर दिखाएंगी Urvashi Rautela? बोलीं 'जब दिल लगा तब'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) प्रोफेशनल लाइफ से अलग अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इसके अलावा उर्वशी क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ अपने लव-हेट रिलेशनशिप को लेकर भी खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस जब भी अपने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट करती हैं तो नेटिजन्स फौरन उसे ऋषभ पंत के साथ लिंक करना शुरू कर देते हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. 

उर्वशी जल्द ही 'तौबा मेरी तौबा' गाने में नजर आने वाली हैं. गाना 6 फरवरी को रिलीज होगा जिसमें उर्वशी के साथ छोटे पर्दे के जाने माने एक्टर शरद मल्होत्रा (Sharad Malhotra) भी नजर आएंगे. इसे लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. हालांकि, एक्ट्रेस के इस पोस्ट के बाद एक बार फिर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को I Love You वाले वीडियो पर तोड़ी चुप्पी, पोस्ट में दी सफाई

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 'तौबा मेरी तौबा' की रिलीज से पहले ही गाने की स्टोरी के कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये सॉन्ग उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत की अधूरी लव स्टोरी पर बेस्ड होगा. गाने में एक्ट्रेस और क्रिकेटर की पहली मुलाकात, फिर प्यार और फिर रिश्ता टूटने के दर्द को दिखाया जाएगा. वहीं, उर्वशी के कैप्शन ने लोगों के इन कयासों को और हवा दे दी है. उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, 'किस्मत बुरी थी मेरी, ना वो शख्स बुरा था...जिस वक्त दिल लगा, वो वक्त बुरा था.'

 

 

एक्ट्रेस के इसी कैप्शन को पढ़ने के बाद कहा जा रहा है कि अब वे पर्दे पर अपनी और पंत की अधूरी लव स्टोरी को दिखाने जा रही हैं. हालांकि, इन कयासों में कितनी सच्चाई है, ये बात तो गाने के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी. 

यह भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को लेकर चल रहे कंफ्यूजन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे नहीं पता था कि RP..

इधर, बात अगर एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) के साथ फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' (Waltair Veerayya) में नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement