Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Besharam Rang सॉन्ग पर Urvashi Rautela की अदाएं देख फैंस हुए दीवाने, ट्रोल्स बोले 'Rishabh Pant को लूट लिया आपने'

Urvashi Rautela ने एक रील पोस्ट की है जिसमें वो Pathaan फिल्म के सॉन्ग Besharam Rang पर अपनी अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. देखें Video.

Latest News
Besharam Rang सॉन्ग पर Urvashi Rautela की अदाएं देख फैंस हुए दीवाने, ट्रोल्स बोले 'Rishabh Pant को लूट लिया आपने'

Urvashi Rautela उर्वशी रौतेला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो पठान (Pathaan) फिल्म के सुपरहिट सॉन्ग बेशर्म रंग (Besharam Rang) पर अदाएं बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं पर कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया है. लोग उन्हें फिर से क्रिकेटर ऋषभ पंत के नाम से चिढ़ाने पर आमादा हो गए हैं. 

उर्वशी रौतेला हाल ही में फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में नजर आई थी. इसी फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाने के लिए एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया हैंडल का सहारा लिया. पठान के फेमस गाने बेशरम रंग सॉन्ग और खूबसूरत व्हाइट एथनिक आउटफिट पहने एक्ट्रेस की अदाएं दिखते ही बनती हैं. वीडियो शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'मेगा मास ब्लॉकबस्टर Waltair Veerayya को 3 दिनों में 120 करोड़ की कमाई पर बधाई.'

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela एयरपोर्ट में फिर हुईं Oops Moment का शिकार, फटी हुईं स्टॉकिंग देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस वीडियो पर कई फैंस कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कई लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया है. कुछ लोगों ने कमेंट सेक्शन में पंत का नाम भी घसीट लिया है.

एक ट्रोल ने लिखा, 'ऋषभ पंत को लूट लिया आपने.' एक अन्य ने लिखा, 'ऐसे नहीं पिघलने वाला पंत, वह साख्त लौंडा है.' अन्य ने लिखा, "इस रील को देखने के बाद ऋषभ भाई बेहतर महसूस कर रहे हैं.'

ये भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने Rishabh Pant को लेकर चल रहे कंफ्यूजन पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मुझे नहीं पता था कि RP..

आपको बता दें कि उर्वशी और ऋषभ के बीच का पूरा झगड़ा तब शुरू हुआ जब एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि आरपी नाम का एक शख्स उनसे मिलने के लिए होटल की लॉबी में घंटों इंतजार करता था. ऋषभ ने तब एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बिना एक्ट्रेस का नाम लिए उनकी ओर इशारा किया था और उनसे झूठ बोलना बंद करने के लिए कहा था. बाद में पता चला कि उर्वशी जिस शख्स की बात कर रही थीं, वह तमिल स्टार राम पोथिनेनी थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement