Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant के लिए Urvashi Rautela के मुंह से निकली ऐसी बात, वीडियो देख फैंस से नहीं हो रहा कंट्रोल

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant के एक्सिडेंट को लेकर पपराजी से बात की है. इस दौरान उन्होंने क्रिकेटर की तारीफों के पुल बांध डाले.

Latest News
Rishabh Pant के लिए Urvashi Rautela के मुंह से निकली ऐसी बात, वीडियो देख फैंस से नहीं हो रहा कंट्रोल

Rishabh Pant, Urvashi Rautela: ऋषभ पंत की हालत पर बोलीं उर्वशी रौलेता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और क्रिकेटर  ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बीच का विवाद तो जग जाहिर है. एक वक्त पर दोनों की डेटिंग को लेकर अफवाहें फैली थीं, फिर दोनों ने एक- दूसरे पर बयानबाजी के जरिए हमला बोलना शुरू कर दिया था. वहीं, ये झगड़ा तब खत्म हो गया जब बीते दिनों ऋषभ पंत भायनक हादसे का शिकार हो गए. उर्वशी सोशल मीडिया के जरिए तो अकसर ऋषभ के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करती दिखाई दी थीं लेकिन अब उन्होंने पपराजी के सामने बयां कर दिया है कि उन्हें ऋषभ की कितनी चिंता है.

Rishabh Pant की तारीफों के पुल

दरअसल, हाल ही में विरल भयानी ने उर्वशी रौतेला का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि उर्वशी एयरपोर्ट से निकल रही हैं. इस दौरान पपराजी ने उन्हें घेर लिया और एक ने तो उनसे ऋषभ की हालत को लेकर सवाल भी कर दिया. ये सुनकर उर्वशी बिना हिचकिचाए ऋषभ की तारीफों के पुल बांधती दिखाई दीं. उन्होंने ये भी कहा कि वो ऋषभ के लिए दुआ कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Rishabh Pant और अपनी अधूरी कहानी बड़े पर्दे पर दिखाएंगी Urvashi Rautela? बोलीं 'जब दिल लगा तब'

Urvashi Rautela के मुंह से निकली ऐसी बात

इस वीडियो में एक शख्स उर्वशी से ऋषभ की उस रिकवरी फोटो के बारे में पूछता है जिसमें वो वॉक करने की कोशिश कर रहे थे. इस फोटो पर उर्वशी पहले तो कहती हैं 'कौन सी फोटो'. इसके बाद बोलती हैं कि 'हां देखी, वो हमारे देश के लिए मूल्यवान हैं. भारत का गर्व हैं'. इसके उर्वशी कहती हैं कि 'हमारी दुआ है उनके साथ'.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela ने 3 मिनट के डांस के लिए चार्ज की करोड़ों की फीस, डिटेल्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Rishabh Pant Shocking Accident

बता दें कि भारतीय क्रिकेटर पिछले साल दिसंबर महीने में अपने घर के लिए जा रहे थे. वो कार में थे और ये कार भयानक हादसे की शिकार हो गई थी. ये कार बुरी तरह जल गई थी और ऋषभ को गंभीर चोटें आई थीं. वो अभी भी इस एक्सिडेंट से उबरने की कोशिश कर रहे हैं. ये खबर सुनकर न सिर्फ उर्वशी बल्कि एक्ट्रेस की मां ने भी ऋषभ की सलामती की दुआ की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement