Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं Vedaa और Khel Khel Mein, अब OTT पर करेंगी धमाल? कब और कहां देख सकेंगे

Vedaa और Khel Khel Mein अब OTT पर रिलीज होगी. दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कमाई की थी. ऐसे में देखने होगा कि लोग ओटीटी पर इसे पसंद करते हैं या नहीं.

Latest News
बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं Vedaa और Khel Khel Mein, अब OTT पर करेंगी धमाल? कब और कहां देख सकेंगे

Vedaa Khel Khel Mein OTT release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

15 अगस्त को सिनेमाघरों में कई छोटी बड़ी फिल्में रिलीज हुई थीं. इसमें श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की हॉरर कॉमेडी स्त्री 2 (Stree 2), जॉन अब्राहम (John Abraham) और शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की वेदा (Vedaa) और मल्टीस्टारर फिल्म खेल खेल में (Khel Khel Mein) शामिल है. इन तीनों में से स्त्री 2 ने सबसे ज्यादा कमाई की और बाकी दोनों फिल्में फ्लॉप रहीं. अब ये दोनों ही मूवीज ओटीटी रिलीज के लिए तैयार हैं.  

15 अगस्त को मल्टी स्टारकास्ट फिल्म खेल खेल में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ फरदीन खान, वाणी कपूर, तापसी पन्नू, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जयसवाल नजर आए. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कोई खास कमाल नहीं कर पाई पर अब ये ओटीटी पर रिलीज हो गई है.

कहां देख सकेंगे Khel Khel Mein
मुदस्सर अजीज के डायरेक्शन में बनी फिल्म खेल खेल में आज यानी 9 अक्टूबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है. ऐसे में देखना ये होगा कि जनता इसे पसंद करती है या नहीं.


ये भी पढ़ें: 2024 की इन 10 Disaster फिल्मों को देख लोगों के टिकट के पैसे हुए थे बर्बाद


Vedaa देगी OTT पर दस्तक
निखिल आडवाणी की फिल्म वेद ZEE5 पर अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म 10 अक्टूबर को दशहरा के खास मौके पर रिलीज होने जा रहे हैं. इसके अलावा आप फिल्म को OTTplay प्रीमियम पर भी देख पाएंगे.


ये भी पढ़ें: National Film Awards 2024: मिथुन चक्रवर्ती से लेकर मनोज बाजपेयी और ऋषभ शेट्टी तक, सम्मान पाकर खुश दिखे सितारे, यहां हैं Photos 


Vedaa और Khel Khel Mein का कलेक्शन
फिल्म वेदा ने भारत में 22.54 करोड़ की कुल कमाई की थी. ऐसे में ये मूवी 2024 की फ्लॉप फिल्मों में शामिल हो गई. वहीं खेल खेल में ने दुनियाभर में 56.76 करोड़ रुपये और भारत में 39.28 करोड़ का कलेक्शन किया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement