Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सुपरफ्लॉप थी Amitabh Bachchan की ये फिल्म, फिर भी डायरेक्टर ने गिफ्ट कर दी थी करोड़ों की रोल्स रॉयस, अब हुआ खुलासा

16 साल पहले रिलीज हुई फिल्म Eklavya फिर से चर्चा में हैं. इसके डायरेक्टर Vidhu Vinod Chopra ने बड़ा खुलासा कर बताया है कि उन्होंने फिल्म के बाद Amitabh Bachchan को महंगी कार गिफ्ट की थी.

Latest News
सुपरफ्लॉप थी Amitabh Bachchan की ये फिल्म, फिर भी डायरेक्टर ने गिफ्ट कर दी थी करोड़ों की रोल्स रॉयस, अ��ब हुआ खुलासा

Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पिछले 4 दशकों से फैंस का एंटरटेनमेंट कर रहे हैं. उनकी कई सारों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़े थे तो कुछ ऐसी भी थीं जो लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाईं. इसी फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में 2007 में आई फिल्म एकलव्य (Eklavya 2007) भी शामिल है. इस फिल्म का निर्देशन विधु विनोद चोपड़ा (Vidhu Vinod Chopra) ने कियाथा जो इन दिनों अपनी फिल्म 12वीं फेल (12th Fail film) को लेकर चर्चा में हैं. विधु ने खुलासा किया है कि उन्होंने एकलव्य फिल्म करने के बाद बिग बी को रोल्स रॉयस गिफ्ट में दी थी. उन्होंने ऐसा करने के पीछे की वजह का खुलासा भी कर दिया है.

विधु विनोद चोपड़ा की हालिया निर्देशित फिल्म 12वीं फेल को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक इंटरव्यू में विधु विनोद चोपड़ा ने कई खुलासे किए. उनसे उनके उस बयान के बारे में पूछा गया जब उन्होंने कहा था कि वो सितारों के साथ काम नहीं कर सकते. उन्होंने एक घटना को याद किया जब उन्होंने एकलव्य में अमिताभ बच्चन के साथ काम किया था. चोपड़ा को 35 दिनों के शूटिंग शेड्यूल के बावजूद बिग बी को केवल एक सूटकेस के साथ देखना याद है.

निर्देशक ने खुलासा करते हुए कहा 'क्योंकि उन्होंने मुझे सहा और फिल्म पूरी की, इसकी मुझे बहुत कीमत चुकानी पड़ी क्योंकि मैंने उन्हें 4-4.5 करोड़ की रोल्स रॉयस गिफ्ट की थी.'

ये भी पढ़ें: शुद्ध शाकाहारी हैं बॉलीवुड के ये 10 स्टार्स, एक तो बाइक उठाकर करते हैं एक्सरसाइज

बता दें कि फिल्म एकलव्य विधु विनोद चोपड़ा का ड्रीम प्रोजेक्ट था. उन्होंने फिल्म की कहानी और स्क्रिप्ट अभिजात जोशी के साथ मिलकर लिखी थी. प्रोड्यूसर-डायरेक्टर वही थे. इस फिल्म को लिखने में 5 साल का लंबा समय लगा लेकिन दर्शकों ने फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया.

बिग बी के अलावा फिल्म में सैफ अली खान, संजय दत्त, जिमी शेरगिल, जैकी श्रॉफ, बोमन ईरानी, विद्या बालन, रायमा सेन और शर्मिला टैगोर नजर आए थे. अमिताभ बच्चन टाइटल रोल यानी एकलव्य की भूमिका में थे. वो राजस्थान के एक राजसी परिवार के संरक्षक की भूमिका में थे. ये पहली फिल्म थी जिसमें शर्मिला टैगोर ने पर्दे पर भी सैफ अली खान की मां की भूमिका निभाई थी. तमाम कोशिशों के बाद भी फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Deepfake Video पर अमिताभ ने लिया Rashmika Mandanna का स्टैंड, तो एक्ट्रेस ने यूं किया महानायक का शुक्रिया

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement