Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर आया इस सेलिब्रिटी का रिएक्शन, सपोर्ट में दिया मजेदार जवाब

Ranveer Singh का फोटोशूट इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कुछ लोग एक्टर की फोटो को ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उनका समर्थन भी कर रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स भी एक्टर का खुलकर सपोर्ट कर रहे हैं.

Latest News
Ranveer Singh के न्यूड फोटोशूट पर आया इस सेलिब्रिटी का रिएक्शन, सपोर्ट में दिया मजेदार जव��ाब

Ranveer Singh Vidya Balan रणवीर सिंह विद्या बालन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर इंटरनेट पर छाए हुए हैं. एक्टर के खिलाफ एक के बाद एक शिकायतें दर्ज हो रही हैं. ये मामला शायद अब उनके लिए एक बड़ा सिरदर्द बन गया है. हालांकि काफी सेलेब्स और फैंस एक्टर के सपोर्ट में भी उतरे हैं. कई सेलेब्स ऐसे हैं जो खुलकर रणवीर सिंह का सपोर्ट कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) भी खुलकर रणवीर के समर्थन में उतर आई हैं. उन्होंने मीडिया के पूछे गए सवाल का बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब दिया जिसे सुनकर काफी लोग हैरान रह गए हैं. 

रणवीर सिंह ने 22 जुलाई को एक मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसकी कुछ फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की. इन में से कुछ फोटो में वो बिना कपड़ों के नजर आए. बस फिर क्या था. एक्टर की इन फोटो को लेकर बवाल मच गया. इन फोटो पर ऐसा हंगामा शुरू हुआ है जो थमने का नाम नहीं ले रहा. एक तरफ सोशल मीडिया पर वो जबरदस्त तरीके से ट्रोल हो रहे हैं तो दूसरी तरफ रणवीर पर कई धाराओं के तहत केस भी दर्ज हो रहे हैं. हालांकि कई लोग उनके सपोर्ट में भी उतरे हैं. कई बी-टाउन सेलेब्स ने रणवीर को सपोर्ट किया है. ऐसे में अब विद्या बालन ने भी रणवीर सिंह को लेकर अपनी ये प्रतिक्रिया दी है.

मीडिया ने विद्या बालन से रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट को लेकर सवाल किए तो एक्ट्रेस ने बड़े ही मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा- 'अरे समस्या क्या है? पहली बार कोई आदमी ऐसा कर रहा है, हम लोगों को भी आंखें सेंकने दीजिए.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by CELEPINK (@celepink1)

इसके बाद विद्या से पूछा गया कि रणवीर के फोटोशूट पर उनके खिलाफ एफआईआर हो गई है इसपर उनकी क्या राय है. तो इस बात पर विद्या बालन ने कहा- हो सकता है कि उनके पास करने के लिए ज्यादा काम न हो, इसलिए वो इन चीजों पर अपना समय बर्बाद कर रहे हैं. अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो पेपर को बंद कर दें या फेंक दें, जो करना चाहते हैं वो करें. एफआईआर में क्यों पड़े हैं?

बता दें कि रणवीर सिंह के खिलाफ पहले मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. एक एनजीओ द्वारा मुंबई में रणवीर सिंह के खिलाफ केस दर्ज करवाया है. एनजीओ का कहना है कि रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीरों से उनकी भावना आहत हुई हैं. एनजीओ ने आरोप लगाया कि रणवीर सिंह ने महिलाओं की भावनाओं को आहत किया है और अपनी तस्वीरों के माध्यम से उनकी मॉडेस्टी का अपमान किया है.

ये भी पढ़ें: Ranveer Singh के बाद अब इस हॉलीवुड सिंगर का न्यूड फोटो वायरल, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

इसी बीच इंदौर में लोगों ने रणवीर के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए न्यूड फोटोशूट को उनका मानसिक दिवालियापन करार दिया और उनके लिए कपड़े दान करने का अभियान भी चलाया. देश भर में इस बात को लेकर बहस हो रही है कि क्या रणवीर का इस तरह से पूरे कपड़े उतारकर फोटोशूट कराना सही था या गलत?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement