Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस को डेट नहीं करना चाहते थे Vijay Varma, Tamannaah Bhatia से मिलकर बदला नजरिया

विजय वर्मा(Vijay Varma) ने हाल ही में खुलासा किया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक्ट्रेस को डेट नहीं करना चाहते थे, लेकिन तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) से मुलाकात के बाद चीजें बदल गई.

Latest News
फिल्म इंडस्ट्री की किसी एक्ट्रेस को डेट नहीं करना चाहते थे Vijay Varma, Tamannaah Bhatia स��े मिलकर बदला नजरिया

Vijay Varma Tamannaah Bhatia

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय वर्मा(Vijay Varma) और तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) रिलेशनशिप में है, इस बारे में सभी लोग जानते हैं. बताया जाता है कि दोनों कलाकारों को नेटफ्लिक्स(Netflix) की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज 2(Lust Stories 2) के सेट पर एक दूसरे के प्यार में पड़े थे. इसके बाद से कपल अक्सर ही साथ इवेंट्स और फिल्म प्रमोशन पर साथ नजर आते हैं. वहीं, हाल ही में विजय वर्मा ने एक खुलासा किया है और बताया है कि वे इंडस्ट्री में किसी के साथ भी रिलेशनशिप में नहीं आना चाहते थे. वहीं, उन्होंने तमन्ना को लेकर भी बात की है. 

दरअसल, हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ बातचीत के दौरान विजय वर्मा ने बताया कि जब मैंने शुरुआत की, तो मैंने सोचा कि मैं किसी एक्ट्रेस या फिर इंडस्ट्री के किसी भी व्यक्ति के साथ नहीं रहूंगा. सिर्फ इसलिए क्योंकि मैं शायद इंडस्ट्री से बहुत ज्यादा नाराज था. इसलिए जब हमने(Tamannaah Bhatia) एक दूसरे को जानना शुरू किया, तो मैनें खुद को बहुत वैल्यूवल समझा, जो जानता है इस गेम को, जो बिजनेस को जानता है, जो आर्टिस्टिक है, क्रिएटिव है. लॉजिस्टिक्स है, फाइनेंशियल और सभी पक्षों को समझता है. 

ये भी पढ़ें- Lust Stories 2 का धमाकेदार टीजर रिलीज, Tamanna और Vijay Verma के इंटीमेट सीन ने लूटी लाइमलाइट

तमन्ना ने बदला विजय का नजरिया

उन्होंने आगे भी तमन्ना को लेकर कहा कि उनका एक्सपीरियंस और उनका अच्छा काम और अच्छी समझ वाकई में मेरी बहुत मदद करती है. वो कई चीजों में एक अलग परस्पेक्टिव लाती हैं. कभी कभी मैं सिर्फ इसलिए परेशान होता हूं क्योंकि मैं एक दिन में एक अलग तरह से फील कर रहा हूं, क्योंकि मैंने कुछ कहा, कोई इंटरव्यू किया और वो एक अलग परस्पेक्टिव लेकर आती है तुरंत. 

ये भी पढ़ें- ‘उसने मुझे नहीं चुना’ विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के रिलेशनशिप पर ये क्या कह गए गुलशन देवैया?

इस सीरीज में नजर आएंगे विजय

काम को लेकर बात की जाए तो विजय जल्द ही नेटफ्लिक्स क्राइम ड्रामा जाने जान में नजर आने वाले हैं. जिससे करीना कपूर अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी. इसका निर्देशन सुजॉय घोष ने किया है. जो कि 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस दिन करीना का बर्थडे भी है. 

इन सीरीज में हाल में विजय ने किया काम

वहीं, विजय इस साल कई सीरीज में नजर आ चुके हैं. वह शुरुआत में दहाड़ में नजर आए थे. जिसमें उन्होंने एक सीरियल किलर की भूमिका अदा की थी और वहीं कालकूट में भी दिखाई दिए हैं, जिसमें उन्होंने एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा किया है.  इसके अलावा वह तमन्ना के साथ लस्ट स्टोरी में दिखाई दिए थे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement