Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Vikram Vedha teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, धमाकेदार अंदाज में लौटे Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ टीजर

Vikram Vedha teaser: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मच अवेटेड फिल्म विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में एक गैंग्गस्टर और एक पुलिस वाले की कहानी है. यह फिल्म इसी नाम से रिलीज तमिल फिल्म की हिंदी रिमेक है, जिसमें आर माधवन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) लीड रोल में थे.

Latest News
Vikram Vedha teaser: खत्म हुआ फैंस का इंतजार, धमाकेदार अंदाज में लौटे Hrithik Roshan-Saif Ali Khan, रिलीज हुआ टीजर

Saif Ali Khan and Hrithik Roshan : सैफ अली खान और ऋतिक रोशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vikram Vedha teaser: एक्शन-थ्रिलर विक्रम वेधा (Vikram Vedha) का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) मुख्य भूमिकाओं में हैं. विक्रम वेधा के टीजर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इसी नाम से रिलीज आर मधावन (R Madhavan) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) स्टारर तमिल फिल्म को दर्शकों ने पहले ही बेहद पसंद किया है. अब जब इसका हिंदी रिमेक बनाया जा रहा है तो दो बड़े बॉलीवुड स्टार्स के प्रति लोगों की उम्मीदें जाग रही हैं. फिल्म का 1 मिनट 46 सेकंड लंबा टीजर विक्रम-वेधा की दुनिया के आरीकिनारी बनाया गया है.

यहां देखें टीजर

विक्रम वेधा पुष्कर-गायत्री की तरफ ले लिखी और डायरेक्ट की गई एक एक्शन-थ्रिलर है. विक्रम वेधा की कहानी ट्विस्ट और टर्न से भरी है, क्योंकि सख्त पुलिस वाला विक्रम (सैफ अली खान) एक खूंखार गैंगस्टर वेधा (ऋतिक रोशन) की कहानी है. इस फिल्म की कहानी विक्रम और बेताल की कहानी से प्रेरित हैं. 

हाल ही में विक्रम वेधा फिल्म की डायरेक्टर गायत्री ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में फिल्म में ऋतिक रोशन के रोल और उनकी कास्टिंग को लेकर कई खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि साल 2017 में तमिल फिल्म विक्रम वेधा के रिलीज होने के बाद ऋतिक उन्हें कॉल करने वाले पहले एक्टर थे. वो विक्रम वेधा की गहराई और उसके सोल को समझ गए थे. गायत्री ने आगे बताया कि ऋतिक रोशन टैलेंटेड एक्टर हैं और उनके साथ काम करना बहुत मजेदार रहा है.

ये भी पढ़ें - Saif Ali Khan के बर्थडे पर हुई शानदार पार्टी, Inside Photos में दिखा पूरा परिवार

डायरेक्टर ने बताया कि ऋतिक काफी डाउन टू अर्थ इंसान हैं. फिल्म की पूरी टीम ने काफी मेहनत की है. अब बस फिल्म को सफल बनाने की कोशिश जारी है. विक्रम वेधा में सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म में पहली बार सैफ और ऋतिक स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म में ऋतिक वेधा का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे और सैफ विक्रम के किरदार में. दोनों एक्टर्स के फर्स्ट लुक के रिलीज होने के बाद से ही फिल्म लगातार सुर्खियों में है.

बता दें कि फिल्म में ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक कुछ दिन पहले रिलीज कर दिया गया था. इस फोटो में एक्टर धमाकेदार लुक में नजर आ रहे हैं. ऋतिक के फैंस को उनका ये रफ लुक काफी पसंद आ रहा हैं. वो जमकर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Vikram Vedha में ऋतिक रोशन के बाद हुई Saif Ali Khan की एंट्री, वायरल हुआ धमाकेदार फर्स्ट लुक

विक्रम वेधा को गुलशन कुमार, टी-सीरीज और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फ्राइडे फिल्मवर्क्स एंड जियो स्टूडियोज के सहयोग से बनाई जा रही है. विक्रम वेधा 30 सितंबर, 2022 को बड़े स्तर पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement