Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'Anushka मैम ने दिया गिफ्ट', Virat Kohli ने पपराजी के सामने यूं किया बीवी का जिक्र, दिल जीत रहा ये वीडियो

Virat Kohli ने पपराजी के सामने अपनी पत्नी Anushka Sharma का नाम कुछ इस अंदाज में लिया है कि वीडियो ने फैंस का दिल जीत लिया.

Latest News
'Anushka मैम ने दिया गिफ्ट', Virat Kohli ने पपराजी के सामने यूं किया बीवी का जिक्र, दिल जीत रहा ये वीडियो

Virat Kohli Take Anushka Sharma Name In Front Of Paparazzi: विराट कोहली ने पैप्स के सामने लिया अनुष्का शर्मा का नाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पावर कपल अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के क्यूट वीडियोज और तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं. कभी मैच के दौरान तो कभी डेट पर विरुष्का के रोमांटिक मोमेंट्स फैंस को इंप्रेस करते दिखाई दे जाते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है. इस वीडियो में विराट कोहली अपने फैंस से मिलते दिख रहे हैं और इस दौरान उन्होंने पपराजी के सामने अपनी पत्नी का जिक्र किया है. विराट का ये पपराजी मोमेंट फैंस को बेहद क्यूट लग रहा है और ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Virat Kohli Video Viral) हो गया है.

दरअसल, हाल ही में विराट कोहली को पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान वो लाइट ब्राउन रंग की शर्ट, व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जींस के साथ पोलो कैप लगाए हुए कूल लुक में दिखाई दिए. गाड़ी से निकलते ही विराट ने अपने नन्हे फैन को देखा जो हाथ में विराट का स्केच लेकर आया था, विराट ने उस पर ऑटोग्राफ दिया. इस दौरान क्रिकेटर को पपराजी गिफ्ट के लिए थैंक्यू करते दिखे तो विराट ने टोकते हुए तुरंत कहा कि 'गिफ्ट अनुष्का मैम ने भिजवाया था'. इसके बाद वो पैप्स की तरफ देखते हुए मुस्कुरा दिए. यहां देखें वायरल हो रहा विराट का ये वीडियो-


यह भी पढ़ें- Virat Anushka ने दिखाई बेटे अकाय की पहली झलक, ट्विस्ट सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल


फैंस को विराट का ये वीडियो बेहद क्यूट लग रहा है. उन्होंने जिस तरह गिफ्ट भेजने का क्रेडिट अपनी पत्नी को दिया है, वो भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि अनुष्का शर्मा ने पपराजी को गिफ्ट बास्केट भिजवाई थी, जिसमें कई लग्जरी आइटम थे. ये गिफ्ट अनुष्का ने पपराजी से खुश होकर उन्हें भेजा था. दरअसल, अनुष्का-विराट ने पैप्स से अपने बच्चों की तस्वीरें ना खींचने की अपील की थी, जिसे सभी ने मान लिया और उनकी मर्जी के बिना एक भी तस्वीर नहीं शेयर हुई. इसी वजह से अनुष्का ने पैप्स को शुक्रिया कहने के लिए गिफ्ट्स भिजवाए थे.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement