Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prakash Raj ने 'The Kashmir Files' को बताया था महा बकवास, Vivek Agnihotri का पलटवार, एक्टर को बोले 'अर्बन नक्सल'

The Kashmir Files पर Prakash Raj की टिप्पणी पर Vivek Ranjan Agnihotri ने पलटवार किया है. उन्होंने एक्टर की जमकर क्लास लगाई है.

Latest News
Prakash Raj ने 'The Kashmir Files' को बताया था महा बकवास, Vivek Agnihotri का पलटवार, एक्टर को बोले 'अर्बन नक्सल'

Vivek Agnihotri & Prakash Raj

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) और एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के बीच एक बार फिर जंग देखने को मिल रही है. द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर एक्टर की टिप्पणी पर अब फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश राज ने पलटवार किया है. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि उनकी फिल्म ने शहरी नक्सलियों की रातों की नींद हराम कर दी है. प्रकाश राज ने हाल ही में विवेक की फिल्म को बकवास बता दिया था. हालांकि ये पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच बहस छिड़ी हो. अक्सर सोशल मीडिया पर दोनों आपस में भिड़ते हुए नजर आ जाते हैं.

प्रकाश राज इन दिनों द कश्मीर फाइल्स पर अपनी अनफिल्टर्ड राय को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. हाल ही में, उसी उनकी एक क्लिप भी सामने आई थी जिसमें वो विवेक अग्निहोत्री पर कटाक्ष करते हुए द कश्मीर फाइल्स को एक 'बकवास' फिल्म बता रहे हैं. फिर क्या था. इसपर विवेक भी कहां चुप बैठने वाले थे. विवेक ने भी प्रकाश राज को उनकी टिप्पणी के लिए फटकार लगाई. उन्होंने आगे कहा कि फिल्म उन्हें अर्बन नक्सल बताते हुए उनकी रातों की नींद हराम कर रही है.

ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, 'एक छोटी सी, लोगों की फिल्म The Kashmir Files ने urban Naxals की रातों की नींद इस कदर उड़ा दी है कि एक साल बाद भी उनकी एक पीड़ी परेशान है, अपने दर्शकों के भौंकने वाले कुत्तों को बुला रही है और मिस्टर अंधकार राज, मैं भास्कर कैसे पा सकता हूं, वह सब आपका है. हमेशा के लिए.'

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files बनाने के बाद ऐसी हो गई Vivek Agnihotri की हालत, बोले 'अपने ही देश में कैदी'

विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स पिछले साल मार्च में स्क्रीन पर आने के बाद से ही काफी चर्चा में है. इस फिल्म को फिर से जनवरी में रिलीज किया गया था. यह फिल्म 90 के दशक में हुए कश्मीरी पंडितों के वास्तविक जीवन के पलायन पर आधारित है. फिल्म 2022 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी. 

ये भी पढ़ें: The Kashmir Files ही नहीं सोचने पर मजबूर कर देंगी Vivek Agnihotri की ये 5 फिल्में

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement