Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vivek Oberoi: 19 साल पहले ऐश्वर्या के कारण Salman Khan से झगड़ पड़े थे विवेक, करियर हो गया था चौपट

Vivek Oberoi आज अपना 46वां बर्थडे मना रहे हैं. वो अपनी फिल्मों से ज्यादा Salman Khan से अपने झगड़े को लेकर चर्चा में रहे. दोनों एक्टर्स के बीच इस कदर विवाद छिड़ा कि वो एक-दूसरे की सूरत भी देखना पसंद नहीं करते थे.

Latest News
Vivek Oberoi: 19 साल पहले ऐश्वर्या के कारण Salman Khan से झगड़ पड़े थे विवेक, करियर हो गया था चौपट

Vivek Oberoi विवेक ओबेरॉय

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. साल 2002 में विवेक ओबेरॉय ने फिल्म कंपनी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया और तबसे लेकर अबतक एक्टर ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने बड़े पर्दे पर अपनी कॉमेडी से लेकर रोमांस तक का जादू बिखेरा. यही नहीं वो विलेन के कुछ बेहतरीन रोल निभाकर अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुके हैं. हालांकि सलमान खान के साथ हुए उनके विवाद की वजह से कहीं ना कहीं उनके करियर पर ब्रेक लग गया था. आज विवेक ओबेरॉय अपना 46वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े बड़े विवाद और करियर के बारे में जानते हैं. 

सलमान खान के साथ विवेक ओबेरॉय का झगड़ा आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है. इस झगड़े की वजह भी सभी जानते हैं. दोनों के बीच हुए विवाद की जड़ एश्वर्या राय को बताया जाता है. कहा जाता है कि उनके कारण ही 19 साल पहले सलमान और विवेक आपस में भिड़ गए थे.

कैसे शुरू हुई सलमान और विवेक की लड़ाई

कहा जाता है कि साल 1999 में आई फिल्म हम दिल दे चुके सनम (Hum Dil De chuke Sanam) में सलमान खान और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) साथ नजर आए. इस फिल्म के सेट से ही दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था. फिर क्या था सलमान खान से दूरी बढ़ने के बाद ऐश्वर्या राय का नाम विवेक के साथ जुड़ने लगा था.

इसके बाद सलमान और विवेक के बीच विवाद बढ़ गया. इसके चलते विवेक ओबेरॉय ने साल 2003 में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सलमान खान पर उन्हें फोन करके धमकी देने का आरोप लगाया था. बस, विवेक के इस खुलासे के बाद ऐशवर्या भी उनसे दूर हो गईं. प्रेस कॉन्फ्रेंस में विवेक ने बताया कि सलमान ने उन्हें करीब 41 बार फोन किया था. 

ये भी पढ़ें: Bollywood Breakup: कभी था बेइंतिहां प्यार, अब एक-दूसरे की शक्ल भी नहीं देखते ये सेलेब्स

हालांति इस केस के बाद विवेक ने एक टॉक शो में इस बात को स्वीकार था कि उन्होंने सलमान के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बहुत बड़ी गलती की थी.इसके बाद देखते ही देखते विवेक ओबेरॉय की बॉलीवुड फिल्मों से दूरी बढ़ने लगी. एक समय ऐसा भी आया कि विवेक को इंडस्ट्री में काम मिलना बिल्कुल ही बंद हो गया था.

vivek oberoi

फिल्मों में फ्लॉप होने के बावजूद काफी अमीर हैं विवेक 

विवेक बॉलीवुड में भले ही सफल न हो पाएं हो लेकिन पैसों के मामले में वो किसी से कम नहीं हैं. उन्होंने एक राजनेता की बेटी से शादी की है और वो अरबों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. उनकी कुल संपत्ति उनकी कुल संपत्ति 15 मिलियन डॉलर है यानी करीब 1.1 अरब है.

खबरों की मानें तो विवेक के पास 3 आलीशान बंगले और दो कंपनियां हैं. उनके पास कई महंगी कारों का कलेक्शन भी है.

vivek oberoi

विवेक को दोबारा हुआ प्यार 

विवेक ने प्रियंका अल्वा से 2010 में शादी की थी. वो कर्नाटक के पूर्व मंत्री रहे दिवंगत नेता जीवराज अल्वा की बेटी हैं. प्रियंका और विवेक की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. दोनों पहली ही मुलाकात में एक दूसरे को दिल दे बैठे थे.

इसके बाद विवेक ने साल 2010 में प्रियंका से शादी कर ली. दोनों एक बेटे विवान और एक बेटी अमिया के माता-पिता हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement