Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इन्वेस्टमेंट के नाम पर Vivek Oberoi के साथ तीन बिजनेस पार्टनर ने की धोखाधड़ी, लगाया इतने करोड़ का चूना

विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) ने अपने तीन बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के अनुसार विवेक के साथ 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी हुई है.

इन्वेस्टमेंट के नाम पर Vivek Oberoi के साथ तीन बिजनेस पार्टनर ने की धोखाधड़ी, लगाया इतने करोड़ का चूना

Vivek Oberoi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi)बीते काफी वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं. हालांकि इसी बीच एक्टर को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल, विवेक ओबरॉय के साथ करोड़ों रुपये की धोखाधड़ी हुई है. जिसको लेकर उन्होंने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया है. इस घटना के बाद पुलिस फिलहाल जांच पड़ताल में जुटी हुई है. 

विवेक ओबेरॉय के सीए ने मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि एक्टर के साथ संजय शाह, नंदिता शाह और राधिका नंदा ने धोखाधड़ी की है. एक्टर के साथ कथित रूप से 1.55 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की गई है. दरअसल, उन तीनों आरोपियों ने विवेक से एक कार्यक्रम और फिल्म निर्माण कंपनी में निवेश करने के बाद अच्छे रिटर्न को लेकर वादा कर पैसे लिए थे. पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह मामला बुधवार का है, जब एक्टर के सीए ने इसको लेकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी. यह मामला अंधेरी पूर्व के एमआईडीसी थाने में दर्ज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- Vivek Oberoi: 19 साल पहले ऐश्वर्या के कारण Salman Khan से झगड़ पड़े थे विवेक, करियर हो गया था चौपट

अपने पर्सनल कामों के लिए आरोपियों ने इस्तेमाल किए पैसे

शिकायत में विवेक के सीए देवेन बफना ने बताया कि एक फिल्म निर्माता समेत तीनों आरोपी एक्टर के बिजनेस पार्टनर हुआ करते थे. इसके साथ ही एक्टर से उन्होंने एक इवेंट और फिल्म निर्माण कंपनी में इन्वेस्ट करने के लिए कहा था. हालांकि सीए देवेन बफना ने अपनी शिकायत में बताया कि इन पैसों का इस्तेमाल उन्होंने अपने पर्सनल कामों के लिए किया है. वहीं, जानकारी के अनुसार यह भी बताया जा रहा है कि इस कंपनी में विवेक की पत्नी भी पार्टनर थीं और उन्होंने पति के साथ मिलकर सीए के जरिए शिकायत फाइल करवाई है. 

ये भी पढ़ें- Vivek Oberoi ने किए कुछ शॉकिंग खुलासे, सुसाइड से लेकर Sushant Singh Rajput और Aishwarya Rai पर कह दी ये बात

विवेक की कंपनी से जुड़े थे तीनों लोग

एक्टर के सीए ने यह भी बताया कि साल 2017 में विवेक के परिवार ने ओबेरॉय ऑर्गेनिक्स के नाम की एक कंपनी शुरू की थी. जो कि कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर रही थी, जिसके बाद इन तीनों लोगों को पार्टनर के तौर पर जोड़ा था.आपको बता दें कि यह बीते साल फरवरी का मामला है, जिसको लेकर अब शिकायत दर्ज करवाई गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इन फिल्मों में नजर आएंगे विवेक

वहीं, एक्टर के काम को लेकर बात की जाए तो वह आखिरी बार पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का किरदार अदा किया था. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. इस फिल्म के बाद से विवेक फिल्म इती में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा उनके पास कन्नड़ और मलयालम फिल्म भी है, जिसको लेकर वह काम कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement