Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Akshay Kumar की फिल्मों के फ्लॉप होने की क्या है वजह, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Akshay Kumar ने अपनी फ्लॉप फिल्मों के लिए खुद को जिम्मेदार बताया है. हाल के दिनों में दर्शकों के मूड पर अक्षय कुमार ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगों का मूड किसी भी फिल्म को फ्लॉप और हिट बना सकता है.

Akshay Kumar की फिल्मों के फ्लॉप होने की क्या है वजह, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Akshay Kumar : अक्षय कुमार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस साल रिलीज हुई तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गईं. अक्षय कुमार की फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला बच्चन पांडे (Bacchan Pande) से शुरू हुआ था और सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) से होते हुए हालिया रैली रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के फ्लॉप होने के साथ साथ सफर कर रहा है. अब अक्षय कुमार अपनी चौथी फिल्म कठपुतली (Cuttputlli) के लिए तैयार हैं. यह फिल्म 2 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी. बहरहाल, अक्षय कुमार की फिल्में फ्लॉप क्यों हो रहे हैं इसे लेकर एक्टर ने खुद खुलासा किया है.

अपनी आने वाली फिल्म कठपुतली के ट्रेलर रिलीज के दौरान अक्षय कुमार मीडिया से मुखातिब हुए थे. मीडिया से बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, "फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई नहीं कर रही हैं, यह हमारी गलती है, यह मेरी गलती है. मुझे बदलाव करना होगा. मुझे यह समझना होगा कि दर्शक क्या देखना चाहते हैं. मैं अपने अंदर बदलाव करना चाहता हूं. मुझे इस बात पर ध्यान देना चाहिए कि मुझे किस तरह की फिल्में करनी चाहिए. फिल्मों के फ्लॉप होने का कारण मैं हूं, मेरे अलावा किसी और का दोष नहीं देना."

ये भी पढ़ें - सीरियल किलर को पकड़ने के लिए माइंड गेम खेलेंगे अक्षय कुमार, रिलीज हुआ कठपुतली का टीजर

हाल के दिनों में दर्शकों के मूड पर अक्षय कुमार ने टिप्पणी करते हुए कहा कि लोगों का मूड किसी भी फिल्म को फ्लॉप और हिट बना सकता है. उन्होंने कहा, “कभी-कभी बेकार सी कॉमेडी फिल्म भी अच्छी कमाई कर जाती है और जिस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदें रहती हैं वह फिल्म फ्लॉप हो जाती है.”

अक्षय कुमार के बयान यह जाहिर करते हैं कि बॉलीवुड एक्टर अपनी फिल्मों की परफॉर्मेंस काफी नाखुश हैं. अपने दम पर फिल्म को हिट बनाने का माद्दा रखने वाले एक्टर के फैंस भी उनसे कुछ बेहतर करने की उम्मीद कर रहे हैं. अब देखना होगा कि क्या अक्षय कुमार अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे उतर पाते हैं कि नहीं.

ये भी पढ़ें - अक्षय कुमार फिर से पहनेंगे काला कोट, इस फिल्म के लिए करेंगे अदालत में जिरह 

वक्र फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार कठपुतली के अलावा रामसेतु में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में कथित तौर पर अक्षय कुमार एक आर्कियोलॉजिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. रामसेतु में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और नुशरत भरुचा भी नजर आने वाली हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement