Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मुंबई की सड़कों पर Kesariya Song गाते इस लड़के पर फिदा हुए पुलिसकर्मी, Video ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt का Song Kesariya गाते हुए एक लड़के का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस लड़के से पुलिसवाले भी इंप्रेस नजर आ रहे हैं.

Latest News
मुंबई की सड़कों पर Kesariya Song गाते इस लड़के पर फिदा हुए पुलिसकर्मी, Video ने इंटरनेट पर मचाई हलचल

Mumbai Young Man Singing Kesariya Song: मुंबई के लड़के ने गाया केसरिया गाना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर आए दिन कई वीडियोज आम लोगों को इंटरनेट सेंसेशन बनाते दिखाई दिए हैं. वहीं, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह मुंबई की सड़कों पर एक लड़का गिटार लेकर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का मशहूर गाना 'केसरिया' (Song Kesariya) गा रहा है और उसकी आवाज पर पुलिसवाले (Mumbai Police) भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं और गाड़ी रोककर उसका गाना सुन रहे हैं. इस लड़के को इंटरनेट पर जमकर तारीफें मिल रही हैं.

वायरल हुआ ये वीडियो

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक लड़का गिटार लेकर ब्रह्मास्त्र का गाना 'केसरिया' गाता दिखाई दे रहा है. इस वीडियो में लड़के के दो और दोस्त भी उसके साथ गाना गाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वीडियो में लड़के की आवाज और खूबसूरत गिटार म्यूजिक के साथ-साथ एक और दिलचस्प बात दिखाई दे रही हैं, इस वीडियो में लड़के गा गाना सुनकर पुलिसवाले भी मंत्रमुग्ध हो गए हैं और गाड़ी रोकर उसका गाना बड़े ध्यान से सुनते नजर आ रहे हैं. यहां देखें वायरल हो रहा ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Ranu Mondal ने लड़के के साथ बाइक पर बैठकर बनाया रोमांटिक वीडियो, लोग बोले 'बॉयफ्रेंड मिल गया'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SHIV (@shi.vxm)

बन गया इंटरनेट सेंसेशन

इस वीडियो में नजर आ रहा ये लड़का सोशल मीडिया पर सेंसेशन बन गया है. सभी इस लड़के की आवाज के दीवाने हो गए हैं. ये लड़का मुंबई के मरीन ड्राइव में गिटार लेकर गाना गा रहा है और वीडियो से जाहिर है कि आम लोगों के साथ-साथ पुलिसवाले भी इस लड़के की आवाज के दीवाने हो गए हैं.

कौन है ये सिंगर?

इस लड़के की ज्यादा डिटेल्स अभी सामने नहीं आई है लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट से सामने आया है कि लड़के का नाम शिव है और उसे गाने का शौक है. वहीं, शिव के वीडियोज देखकर लोग अभी से ही इस लड़के के और भी गाने सुनने की रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मिल गई दूसरी रानू मंडल, सड़कों पर सुरीली आवाज में गा रही है Lata Mangeshkar के गाने

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement