Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

11 महीने बाद ओटीटी पर धमाका करेगी Zara Hatke Zara Bachke, जानें घर बैठे कब और कहां देख सकेंगे

Zara Hatke Zara Bachke फिल्म की ओटीटी रिलीज का अगर आपको भी इंतजार है, तो ये खबर आपके काम की है. आगे पढ़ें कि ये कब और किस स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

11 महीने बाद ओटीटी पर धमाका करेगी Zara Hatke Zara Bachke, जानें घर बैठे कब और कहां देख सकेंगे

Zara Hatke Zara Bachke OTT release

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

साल 2023 में कई धमाकेदार फिल्में रिलीज हुई थीं जिनको जनता का काफी प्यार मिला था. थिएटर में दस्तक देने के बाद कई फिल्में ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं. हालांकि कुछ ऐसी भी हैं जिनके ओटीटी रिलीज का लोग इंतजार कर रहे थे. ऐसी ही एक फिल्म है जरा हटके जरा बचके (Zara Hatke Zara Bachke) जो पिछले साल जून में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी पर फैंस इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म को आखिरकार 11 महीने बाद आप घर बैठे देख सकते हैं. यहां जानिए विक्की कौशल( Vicky Kaushal) और सारा अली खान( Sara Ali Khan) की ये रोमांटिक कॉमेडी फिल्म कब और कहां रिलीज हो रही है.

जरा हटके जरा बचके का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. सारा अली खान और विक्की कौशल पहली बार एक साथ किसी फिल्म में नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. वहीं इसके गाने भी काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे. वहीं लगभग एक साल बाद इसे ओटीटी पर जगह मिल रही है. ऐसे में फैंस में इसको लेकर काफी एक्साइटमेंट है.

तो बता दें कि फिल्म 17 मई से जियो सिनेमा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी. स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'जरा हटके जरा बचके स्ट्रीमिंग 17 मई से, विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम पर.' ऐसे में जियो सिनेमा पर ये फिल्म फ्री में स्ट्रीम नहीं हो रही है, इसके लिए आपको प्रीमियम मेंबरशिप लेनी होगी.


ये भी पढ़ें: Yimmy Yimmy ही नहीं इन 10 गानों पर बनी सबसे ज्यादा Reels, बटोरे मिलियन व्यूज


क्या है फिल्म की कहानी 

ये फिल्म एक मिडल क्लास फैमिली के कपल की है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और उसके बाद दोनों शादी कर लेते हैं. हालांकि शादी के कुछ वक्त बाद ही दोनों तलाक लेने का सोचते हैं, जिससे उनके परिवार वाले काफी हैरान हो जाते हैं. ऐसे में उनके तलाक के पीछे एक ट्विस्ट होता है. इसे जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.


ये भी पढ़ें: 2023 की इन छोटे बजट की फिल्मों ने दिखाया कंटेंट का पावर, हुई मोटी कमाई


Vicky-Sara की अपकमिंग फिल्में

विक्की कौशल फिल्म 'बैड न्यूज' में नजर आएंगे. ये फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है. इसके अलावा वो फिल्म लव एंड वॉर में दिखेंगे. ये फिल्म 2025 में आएगी. साथ ही वो फिल्म 'छावा' में छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे. 2023 में जरा हटके जरा बचके के अलावा सैम बहादुर में भी नजर आए थे.

इस साल सारा अली खान की मर्डर मुबारक और ऐ मेरे वतन के लोगों ओटीटी पर रिलीज हुई थी. इसके अलावा वो स्काई फोर्स में भी नजर आने वाली हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement