Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zeenat Aman ने खोला बॉलीवुड की हीरोइनों की सुंदरता का राज, पढ़ें Priyanka Chopra ने क्यों मिलाई हां में हा

जीनत अमान (Zeenat Aman) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि एक बेहतर तस्वीर के पीछे कौन कौन होता है.

Zeenat Aman ने खोला बॉलीवुड की हीरोइनों की सुंदरता का राज, पढ़ें Priyanka Chopra ने क्यों मिलाई हां में हा

Zeenat Aman: जीनत अमान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की गुजरे जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस जीनत अमान(Zeenat Aman) ने जब से इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया है, वह तभी से अपने दौर के बारे में कुछ न कुछ किस्से शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस सिनेमा से लेकर अपने मदरहुड को लेकर भी पोस्ट शेयर करती हैं. अब दिग्गज एक्ट्रेस ने एक शूट से पर्दे के पीछे की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में वह अपनी टीम के साथ नजर आ रही हैं. ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर के साथ जीनत अमान ने हमेशा की तरह एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. आइये जानते हैं, इसके बारे में.

दरअसल, जीनत अमान ने अपनी इस खूबसूरत तस्वीर के कैप्शन में बताया कि इसमें उन्होंने कैसे सेल्युलाइड पर एक सुंदर शॉट पाने के लिए किस तरह से आपको तकनीशियनों की जरूरत पड़ती है. एक्ट्रेस ने लिखा- सभ्यता के पीछे का पागलपन, तान्या के द्वारा एक ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म कैमरे में कैद की गई. वे कहते हैं कि तुलना आनंद की चोर है और यह आपकी शनिवार की शाम को याद दिलाती है कि आपको इन लोगों की तरह दिखने की जरूरत नहीं है जिन्हें आप टेलीविजन में या फिर इंस्टाग्राम या फिर मैगजीन्स में देखते हैं. 

ये भी पढ़ें- Randeep Hooda की फिल्म Swatantrya Veer Savarkar का टीजर हुआ लॉन्च

इस तरह आती है एक पर्फेक्ट तस्वीर

उन्होंने आगे लिखा कि- आपकी स्क्रीन पर निर्दोष चेहरों को टेक्नीशियनों की एक आर्मी द्वारा संभव बनाया जाता है, जिसमें मेकअप कलाकार, हेयरड्रेसर, लाइटिंग कर्मचारी, स्टाइलिस्ट, कैमरापर्सन और तेजी  से फोटोशॉप एक्सपर्ट. मैंने सुना है, याद रखें कि हम कलाकार हैं यह हमारा काम है. सौंदर्यशास्त्र का मजा लें, इंस्पायर हों, लेकिन इसे एक चुटकी से ज्यादा नमक के साथ लें. जीवन अच्छा दिखने के लिए मौज मस्ती करने के रास्ते में बहुत छोटा है, है ना? 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

ये भी पढ़ें- IPL 2023 Closing Ceremony: आईपीएल के आखिरी दिन लगेगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, देखें कौन कौन करने वाला है परफॉर्म

प्रियंका, काजोल और पद्मिनी ने किया कमेंट

जीनत के इस पोस्ट पर बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस ने कमेंट किए हैं, जिसमें से प्रियंका चोपड़ा ने क्लैप इमोजी के साथ आइकन लिखा. इस पर जीनत अमान ने प्यारा सा रिप्लाई दिया. उन्होंने लिखा एक को जान लेता है, डियर और उसके बाद उन्होंने एक फूल का इमोजी शेयर किया है.दिग्गज एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर काजोल, श्वेता बच्चन, पद्मिनी कोल्हापुरी ने भी कमेंट किया है. पद्मिनी ने कमेंट में लिखा- यस बिल्कुल सच है, इस जिंदगी के दिन कितने कम हैं..कितनी हैं खुशियां और कितने गम हैं( मेरा पसंदीदा गाना). 

आपको बता दें कि जीनत अमान ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं. वह डॉन, सत्यम शिवम सुंदरम और हरे रामा हरे कृष्णा जैसी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement