trendingPhotosDetailhindi4130561

एक्टिंग ही नहीं बिजनेस में भी माहिर हैं बॉलीवुड की ये टॉप एक्ट्रेस, करोड़ों में करती हैं कमाई

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस एक्टिंग ही नहीं बल्कि बिजनेस में भी माहिर हैं. ये एक्ट्रेस अपने बिजनेस से करोड़ों कमाती हैं.

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर कटरीना कैफ(Katrina Kaif), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) तक का नाम शामिल है. ये एक्ट्रेस बॉलीवुड पर सालों से राज कर रही हैं. ये सभी अभिनेत्रियां एक फिल्म के लिए करोड़ों चार्ज करती हैं और इनकी नेटवर्थ भी करोड़ों में है. इन सभी के बीच आपको बता दें कि ये अभिनेत्रियां सिर्फ एक्टिंग में ही माहिर नहीं है. बल्कि ये बिजनेस वुमेन भी हैं और अपने बिजनेस के माध्यम से करोड़ों कमाती हैं. तो चलिए जानते हैं इन अभिनेत्रियों के बिजनेस के बारे में.

1.Katrina Kaif Business

Katrina Kaif Business
1/5

कटरीना कैफ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं. वह एक्टिंग के अलावा के-ब्यूटी ब्रांड की मालकिन हैं. के-ब्यूटी ब्रांड मेकअप की दुनिया में काफी पॉपुलर है और इससे वह करोड़ों कमाती हैं.



2.Deepika Padukone Business

Deepika Padukone Business
2/5

लिस्ट में दूसरा नाम दीपिका पादुकोण का शामिल है. वह भी एक ब्यूटी ब्रांड 82*E की मालकिन है. इस ब्रांड में कई तरह के स्किनकेयर है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस सालाना इस ब्रांड के माध्यम से 11 करोड़ से अधिक कमाई करती हैं.



3.Priyanka Chopra Business

Priyanka Chopra Business
3/5

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा भी एक बिजनेसवुमन है. वह एनोमली हेयर केयर ब्रांड की मालकिन है. यह एक इंटरनेशनल ब्रांड है, जो कि भारत ही नहीं विदेशों में भी पॉपुलर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने इस बिजनेस से हाल ही में सालाना 4,843 करोड़ कमाए हैं. 



4.Kriti Sanon Business

Kriti Sanon Business
4/5

कृति सेनन ने भी हाल ही में बिजनेस की दुनिया में कदम रखा है और वह भी हाइफन नाम का ब्रांड चलाती है. यह एक स्किनकेयर ब्रांड है. एक्ट्रेस का यह ब्रांड आम जनता के बीच काफी पॉपुलर है और वह इससे मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सालाना 100 करोड़ तक है.



5.Alia Bhatt Business

Alia Bhatt Business
5/5

लिया भट्ट बच्चों के क्लोदिंग और बुक्स का बिजनेस चलाती हैं. एक्ट्रेस के ब्रांड का नाम ED-A-Mamma है. वह इससे सालाना करोड़ों कमाती हैं. 



LIVE COVERAGE