trendingPhotosDetailhindi4133767

कम उम्र में हार्ट अटैक का दर्द झेल चुके हैं ये 5 सेलेब्स, बाल-बाल बची थी जान

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हार्ट अटैक आ चुका है. वहीं, कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जो कम उम्र में हार्ट अटैक का दर्द झेल चुके हैं और इसे मात दे चुके हैं.

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक कई ऐसे एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिन्हें हार्ट अटैक आ चुका है. हालांकि कई एक्टर्स ऐसे भी हैं, जिनकी इस हार्ट अटैक में जान जा चुकी है. इस लिस्ट में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) तक के नाम शामिल हैं. वहीं, कुछ ऐसे कलाकार भी हैं, जो कम उम्र में हार्ट अटैक का दर्द झेल चुके हैं और इसे मात दे चुके हैं. तो चलिए जानते हैं. 

1.Sushmita Sen

Sushmita Sen
1/5

सुष्मिता सेन को फरवरी 2023 में हार्ट अटैक आया था. इस दौरान उनकी उम्र महज 47 साल की थी. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी आर्टरी में करीब 95% ब्लॉकेज था. इसके कारण तुरंत उनकी इमरजेंसी में एंजियोप्लास्टी करानी पड़ी थी. जिसके बाद वह अब पूरी तरह से ठीक हैं.



2.Sunil Grover

Sunil Grover
2/5

सुनील ग्रोवर एक मशहूर एक्टर और कॉमेडियन हैं. उन्हें साल 2022 में दिल का दौरा पड़ा था. उस दौरान वह सिर्फ 45 साल के थे. जिसके बाद उनकी बाईपास सर्जरी हुई थी.



3.Saif Ali Khan

Saif Ali Khan
3/5

सैफ अली खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल हैं. एक्टर को साल 2007 में हार्ट अटैक आया था और उस वक्त वह सिर्फ 36 साल के थे. एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर आप सिगरेट और शराब न पीएं तो आप अच्छे लग सकते हैं. बता दें कि उस दौरान एक्टर काफी सिगरेट पीते थे. हालांकि हार्ट अटैक आने के बाद उन्होंने स्मोकिंग छोड़ दी थी



4.Shreyas Talpade

Shreyas Talpade
4/5

एक्टर श्रेयस तलपड़े को भी 2023 में हार्ट अटैक आया था. उस दौरान वह सिर्फ 47 साल के थे. हार्ट अटैक आने पर उनकी पत्नी उन्हें अस्पताल ले गई थी, जहां उनकी सर्जरी हुई थी. वहीं, एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया था कि जिस दौरान ट्रीटमेंट हो रहा था, मैं कुछ मिनट्स तक क्लीनिकली डेड हो चुका था. उन्होंने कहा कि अपनी सेहत को बिल्कुल हल्के में ना लें. 



5.Remo Dsouza

Remo Dsouza
5/5

फेमस कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डीसूजा भी हार्ट अटैक का दर्द झेल चुके हैं. उन्होंने मिड डे के साथ बातचीत में खुलासा किया था कि मुझे डॉक्टर्स ने बताया था कि मेरी दाहिनी धमनी में 100 प्रतिशत ब्लॉकेज था और जब मुझे हॉस्पिटल ले जाया गया था तो हार्ट अटैक 25 प्रतिशत काम कर रहा था. 



LIVE COVERAGE