trendingPhotosDetailhindi4080893

बॉलीवुड की बड़ी शादी में मशहूर Rapper ने गर्लफ्रेंड को किया Kiss, लोग बोले 'पुलिस बुलाओ'

Alanna Panday की शादी में पहुंचे Rapper Rager Boy ने रस्मों में शामिल होने से पहले पपराजी के सामने शॉकिंग हरकत कर डाली कि लोग हैरान रह गए.

अनन्या पांडे (Ananya Panday) की कजिन अलाना पांडे (Alanna Panday) की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं. वहीं, इस दौरान मेहमानों की आवाजाही का सिलसिला भी शुरू हो गया है. वहीं, कई बॉलीवुड गेस्ट के साथ अलाना की शादी में एक खास इंटरनेशनल स्टार भी पहुंचे, ये स्टार और कोई नहीं बल्कि दुनिया भर में पहचाने जाने वाले रैपर रेजर बॉय (Rapper Rager Boy) हैं. रेजर बॉय ने ट्रेडिशनल इंडियन अवतार में दिखाई दिए और इनके साथ गर्लफ्रेंड भी पिंक लहंगे में दिखीं. वहीं, शादी वाले वेन्यू के बाहर खड़े होकर रैपर ने कुछ ऐसा किया कि लोग पुलिस बुलाने की बात कहने लगे.

1.Rapper Rager Boy Indian Look

Rapper Rager Boy Indian Look
1/5

रैपर रेजर बॉय ने अलाना की मेहंदी सेरेमनी में व्हाइट कुर्ता- पायजामे के साथ गोल्डन हाफ जैकेट पहनकर एंट्री ली. वहीं, उनकी गर्लफ्रेंड ने पिंक रंग का खूबसूरत लहंगा पहना हुआ था.



2.Rapper Rager Kiss Girlfriend In Front Of Paparazzi

Rapper Rager Kiss Girlfriend In Front Of Paparazzi
2/5

शादी के वेन्यू के बाहर जैसे ही रैपर उन्हें पपराजी ने घेर लिया. इसके बाद रेजर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पोज देने के लिए रुक गए लेकिन इस दौरान वो अचानक गर्लफ्रेंड को किस करने लगे.



3.Rapper Rager Boy Trolled

Rapper Rager Boy Trolled
3/5

उन्होंने Kiss के बाद कुछ ऐसी हरकत करनी शुरू कर दी कि उनकी तस्वीरें देखकर लोग पुलिस बुलाने की बात कहने लगे.



4.Rapper Rager Boy Remove Shirt

Rapper Rager Boy Remove Shirt
4/5

वहीं, रैपर इसके बाद यहीं नहीं रुके. रस्में पूरी करके जब वो वापस लौट रहे थे तो उन्होंने अपनी शर्ट ही उतार दी. जब पूछा गया तो रैपर बोले गर्मी लगी रही थी, इसलिए उतारी.



5.Alanna Panday Wedding

Alanna Panday Wedding
5/5

बता दें कि अनन्या पांडे की कजिन सिस्टर अलाना पांडे आज शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. उनकी शादी पर अनन्या भी सज- धज कर पहुंच चुकी हैं.



LIVE COVERAGE