trendingPhotosDetailhindi4075617

Sidharth-Kiara के रिसेप्शन में मजबूरन आईं थी Alia Bhatt? हालत देख लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ने शादी के बाद बाद 12 फरवरी की शाम मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा था.

इस खास मौके पर कई सेलेब्स न्यूली मैरिड कपल को बधाई देने पहुंचे. बीती शाम 8:30 बजे से ही मुंबई के St. Regis होटल में तमाम फिल्मी हस्तियों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. हालांकि, इन सब के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने लोगों का ध्यान अपनी ओर सबसे ज्यादा खींचा. 
 

1.Sidharth Malhotra-Kiara Advani Reception

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Reception
1/5

सबसे पहले बात करें सिड और कियारा की तो अपने रिसेप्शन के मौके पर न्यूली मैरिड कपल के चेहरे पर एक अलग ही नूर देखने को मिला. इस खास दिन पर एक ओर जहां कियारा आडवाणी ने इंडियन वियर ना चुनकर एक लॉन्ग गाउन पहना तो वहीं, पति सिद्धार्थ मल्होत्रा ब्लैक कलर के सूट में नजर आए. पूरे फंक्शन के दौरान सिड और कियारा की खुशी देखते ही बनते थी. 
 



2.Alia Bhatt At Sidharth-Kiara Reception

Alia Bhatt At Sidharth-Kiara Reception
2/5

वहीं, कपल के बाद जिसकी चर्चा सबसे ज्यादा हुई, वो थीं आलिया भट्ट. अपने एक्स बॉयफ्रेंड के ग्रैंड रिसेप्शन पर आलिया शिमरी साड़ी पहनकर पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ओपन हेयर और न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था. इस सिंपल लुक में भी आलिया कहर ढाती नजर आईं. 
 



3.Alia Bhatt Look In Sid-Kiara Reception

Alia Bhatt Look In Sid-Kiara Reception
3/5

अब एक ओर जहां कुछ लोग आलिया के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं तो वहीं, कुछ ने उन्हें लेकर कई तरह की बातें भी कहीं. दरअसल, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस कुछ खोई-खोई नजर आ रही हैं. इसी कड़ी में वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आलिया कितनी उदास और खोई हुई लग रही हैं…उनकी आंखों को देखो, आलिया के साथ कुछ गलत तो जरूर हुआ है या फिर वो सिड-कियारा की वजह से दुखी हो सकती हैं' तो दूसरे ने लिखा, 'आलिया को देखकर लग नहीं रहा है कि वो आना चाहती थीं...पर जबरदस्ती या मजबूरी में आई हैं.. वो एकदम लोस्ट लग रही हैं.' इसके अलावा भी कई यूजर्स कुछ इसी तरह की बात कहते नजर आए.

यहां देखें वीडियो-



4.Alia Bhatt-Sidharth Malhotra Relation

Alia Bhatt-Sidharth Malhotra Relation
4/5

गौरतलब है कि आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें सामने आने लगी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों स्टार्स ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया. इतना ही नहीं, करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में सिड ने एक सवाल के जवाब में यहां तक कहा था कि वह अपनी एक्स की बिल्ली को अभी भी मिस करते हैं. 
 



5.Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Daughter
5/5

हालांकि, अब दोनों ही सितारें अपनी-अपनी लाइफ में खुश हैं. एक और जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को अपना हमसफर बनाया है तो वहीं, आलिया भट्ट रणबीर कपूर को अपना साथी चुनने के बाद एक प्यारी बेटी राहा कपूर की मां बन चुकी हैं.



LIVE COVERAGE