trendingPhotosDetailhindi4070692

Alia Bhatt: नो मेकअप लुक में भी कहर ढहाती हैं आलिया, देखिए एक्ट्रेस के क्यूट लुक्स

Alia Bhatt बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी एक्टिंग से लेकर क्यूट लुक पर फैंस फिदा हो जाते हैं.

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों बेटी राहा (Raha Kapoor) के साथ समय बिता रही हैं. जबसे एक्ट्रेस मां बनी हैं. तबसे वो लगातार फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं. आलिया ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुबह की नो-मेकअप सेल्फी (Alia Bhatt no makeup selfie) शेयर की है. एक्ट्रेस की चमकती स्किन और खूबसूरती को देखकर फैंस उनपर फिदा हो गए हैं. उनकी फोटो बताती हैं कि उन्हें खूबसूरत दिखने के लिए मेकअप की जरूरत नहीं है.

1.Alia Bhatt no make-up selfie

Alia Bhatt no make-up selfie
1/5

हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई सेल्फी में आलिया भट्ट शांत और रिलैक्स नजर आ रही हैं. ये सेल्फी इस बात का सबूत है कि वो अपने लिए कुछ समय निकाल रही हैं और अपने 'मी टाइम' का आनंद ले रही है. उनके चेहरे पर चमकते सूरज को देखो, उनके गुलाबी गाल, चमकदार गुलाबी होंठ, और पोनीटेल में कसकर बंधे हुए बाल फैंस को फिदा कर रहे हैं. 



2.Alia Bhatt Morning Sunshine photos

Alia Bhatt Morning Sunshine photos
2/5

आलिया भट्ट की स्किन और उनकी मुस्कान काफी खूबसूरत है. एक्ट्रेस को मेकअप की जरूरत नहीं पड़ती है. वो बिना मेकअप के भी काफी सुंदर लगती हैं. 



3.2022 special year for Alia Bhatt

2022 special year for Alia Bhatt
3/5

आलिया भट्ट के लिए साल 2022 बेहद खास रहा है. उन्होंने पिछले साल ‘गंगूबाई काठियावाड़ी, ‘आरआरआर’ ‘डार्लिंग्स’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ जैसी बेहतरीन फिल्में दीं और इनमें अपनी परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. इतना ही नहीं पिछले साल उन्होंने अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट की शूटिंग भी पूरी की. वो गैल गैडोट के साथ का ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में काम करती दिखीं. उन्होंने साल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की और नवंबर महीने में एक बेबी गर्ल को भी जन्म दिया. वह अब बेबी राहा के साथ वक्त बिता रही हैं.



4.Alia Bhatt glowing face after baby birth

Alia Bhatt glowing face after baby birth
4/5

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सूरज की रौशनी में आलिया अपने खूबसूरत चेहरे के निखार से हर किसी का ध्यान खींच रही हैं. खास बात ये है कि आलिया भट्ट की ये फोटो बिना मेकअप की है, जो इस बात का सबूत है कि आलिया भट्ट नैचुरल ब्यूटी हैं. 



5.Alia Bhatt back in shape after Raha birth

Alia Bhatt back in shape after Raha birth
5/5

आलिया भट्ट ने डिलीवरी के बाद योग करना शुरू कर दिया है. वह इसकी क्लासेस भी ले रही हैं. उन्होंने बहुत जल्दी खुद को अपने शेप में ढाल लिया है.



LIVE COVERAGE