trendingPhotosDetailhindi4134833

करोड़ों की गाड़ियों से लेकर आलीशान बंगले तक, इन बॉलीवुड Star Kids को मिले हैं महंगे-महंगे गिफ्ट

कई सेलेब्स कपल ऐसे हैं जिन्होंने अपने बच्चों को बेहद एक्सपेंसिव गिफ्ट दिए हैं. इस लिस्ट में कई सुपरस्टार्स के नाम शामिल हैं.

बॉलीवुड हो या साउथ सिनेमा, हर जगह स्टार किड्स (Bollywood star kids) का बोलबाला है. बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स अपने बच्चों को लाखों-करोड़ों के गिफ्ट दे चुके हैं. किसी ने अपने बच्चों के नाम पर आलीशान प्रॉपर्टी की है तो किसी ने मंहगी कार खरीदा है. आइए जानते हैं स्टार किड्स के महंगे महंगे गिफ्ट के बारे में.

1.Karan Johar gift to his twins

Karan Johar gift to his twins
1/7

करण जौहर ने अपने बच्चों को एक नर्सरी गिफ्ट की थी जिसे गौरी खान ने डिजाइन किया था. जाहिर तौर पर ये काफी शानदार और लग्जरी होगा. 
 



2.Shahid Kapoor gift to daughter Misha

Shahid Kapoor gift to daughter Misha
2/7

खबरों की मानें तो शाहिद कपूर और मीरा अपनी बेटी के पहले जन्मदिन पर उन्हें घुमाने लंदन लेकर गए थे. तब इस ट्रिप पर शाहिद ने लाखों खर्च किए थे और इसकी काफी चर्चा भी थी.



3.Rani Mukerji gift to Daughter Adira

Rani Mukerji gift to Daughter Adira
3/7

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, 2015 में रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने एकलौती बेटी आदिरा को करोड़ों की कीमत के एक नहीं बल्कि दो-दो बंगले गिफ्ट किए थे. ये घर मुंबई के जुहू और यारी रोड पर हैं.



4.Shah Rukh Khan gifts to Aryan & Suhana

Shah Rukh Khan gifts to Aryan & Suhana
4/7

शाहरुख खान ने 2009 में आर्यन और सुहाना को एक ऑडी A6 गिफ्ट की थी, जिसकी कीमत, DNA के अनुसार 70 लाख रुपये थी.



5.Alia Bhatt and Ranbir Kapoor gift to Raha

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor gift to Raha
5/7

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने बेटी राहा कपूर को काफी बड़ा गिफ्ट दिया है. कपल जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होने वाला है, जो मुंबई के बांद्रा में स्थित एक आलीशान बंगला है. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार, वे इस बंगले का नाम राहा के नाम पर रखेंगे, जिसकी कीमत 250 करोड़ रुपये है. इसके बाद राहा को बॉलीवुड की सबसे अमीर स्टार किड माना जा रहा है.



6.Abhishek Aishwarya gift to Aaradhya

Abhishek Aishwarya gift to Aaradhya
6/7

अभिषेक और ऐश्वर्या बच्चन ने कुछ सालों पहले दुबई में एक आलीशान हॉलिडे होम पर 54 करोड़ रुपये खर्च किए थे. तब इंडिया टुडे के अनुसार, कपल ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन को ये आलीशान प्रॉपर्टी गिफ्ट में दी थी.



7.Saif Kareena gift to son Taimur Ali Khan

Saif Kareena gift to son Taimur Ali Khan
7/7

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने बेटों तैमूर अली खान और जेह अली खान को महंगे गिफ्ट दिए हैं. 2017 में, सैफ ने तैमूर को चेरी रेड शेड की जीप ग्रैंड चेरोकी एसआरटी गिफ्ट की थी जिसकी कीमत 1.14 करोड़ रुपये थी.



LIVE COVERAGE