trendingPhotosDetailhindi4066656

The Archies: 'लेडीज़ पर्स' वाले लड़के के आगे फीकी पड़ीं Suhana और Khushi, वायरल हुई स्टारकिड्स की पार्टी

इन दिनों कई बड़ी फिल्मों के बीच Suhana Khan और Khushi Kapoor जैसे कई स्टारकिड्स से भरी फिल्म The Archies जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है.

'द आर्चीज' (The Archies) की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इस फिल्म में शाहरुख खान की बेटी सुहाना (Suhana Khan), बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर (Khushi Kapoor), अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा (Agstya Nanda), मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), वेदांग रैना (Vedang Raina) और युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) जैसे नए कलाकारों नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई थी और इस पार्टी में कई स्टारकिड्स के साथ एक लड़का नजर आया जिसने सारी लाइमलाइट अपने नाम कर ली. इस लड़के के स्टाइलिश अंदाज के साथ-साथ उसके हाथ में नजर आए 'लेडीज़ पर्स' ने भी सभी का ध्यान खींचा.

1.The Archies Starkids Party

The Archies Starkids Party
1/7

'द आर्चीज' की रैप अप पार्टी में कई फिल्म की पूरी स्टारकास्ट साथ नजर आई. ये पार्टी मुंबई के एस्कोबार रेस्टोरेंट में रखी गई थी और इसकी ग्लैमरस फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.



2.Boy With The Ladies Purse

Boy With The Ladies Purse
2/7

सुहाना खान और खुशी कपूर एक साथ 'द आर्चीज' की रैप अप पार्टी के लिए पहुंची थीं और उनके साथ ही कार से एक लड़का भी उतरा, जिसने कंधे पर लेडीज पर्स कैरी किया था. ये लड़का अपने स्टाइलिश अंदाज में जैसे ही गाड़ी से उतरा सारे कैमरे उसकी तरफ ही मुड़ गए.



3.The Archies Actor Yuvraj Menda

The Archies Actor Yuvraj Menda
3/7

इस लड़के का नाम युवराज मेंडा है और ये जोया अख्तर की फिल्म 'द आर्चीज' का हिस्सा है. युवराज सोशल मीडिया पर बहुत पॉप्युलर हैं और वो एक पेशेवर डांसर भी हैं.



4.Yuvraj Menda Compared To Karan Johar

Yuvraj Menda Compared To Karan Johar
4/7

इसके साथ ही युवराज का फैशन सेंस भी काफी बेहतरीन है और इसे देखते हुए कई लोग उन्हें छोटा करण जौहर भी बुलाते नजर आए हैं.



5.Yuvraj Menda Fashion Sense

Yuvraj Menda Fashion Sense
5/7

युवराज सोशल मीडिया पर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बटोर चुके हैं और तस्वीरों के जाहिर है कि उन्हें अपने आउटफिट के साथ स्टेटमेंट पर्स कैरी करना पसंद है.



6.Who Is DOT

Who Is DOT
6/7

'द अर्चीज' में कई ऐसे स्टारकिड्स हैं जिनके बारे में लोग बेहद कम जानते हैं. ऐसी ही एक स्टारकिड हैं DOT. वो दिवंगत रॉक म्यूजीशियन अमित सैगल की बेटी हैं. 



7.The Archies Film Details

The Archies Film Details
7/7

बता दें कि जोया अख्तर ने मशहूर कॉमिक्स 'द आर्चीज़' पर फिल्म बना डाली है जिसे लाइव एक्शन म्यूजिकल स्क्रीन अडैप्शन बताया जा रहा है. इसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और ये फिल्म 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दी जाएगी.



LIVE COVERAGE