trendingPhotosDetailhindi4035277

Arjun Kapoor Birthday: फैट टू फिट कैसे बने अर्जुन कपूर, मोटापे से यूं जीती जंग

Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ( (Arjun Kapoor) ) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में रहते हैं. उन्होंने 150 किलो के अपने वजन को कम किया और लोगों के लिए एक इंस्पिरेशन बने. बढ़े हुए वजन के कारण उन्हें अस्थमा की बीमारी हो गई थी. अर्जुन कपूर ने कैसे इस मोटापे की बीमारी से लोहा लिया और खुद को फिट बनाया, आइए जानते हैं.

डीएनए हिंदी: Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्मों से ज्यादा उनके हेल्थ ट्रांसफॉर्मेशन (Arjun Kapoor Transformation) को लेकर चर्चाएं होती है. अर्जुन कपूर ने किस तरह अपने अंदर ट्रांसफॉर्मेशन लाया और खुद फैट से फिट किया. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अर्जुन कपूर खाने-पीने के शौकीन हैं लेकिन उनकी हेल्थ (Health) के प्रति डेडिकेशन ने उन्हें अपनी मौजूदा फिटनेस के करीब लाया है. लंबे वक्त से मोटापे से जंग लड़ रहे अर्जुन कपूर ने अपनी जर्नी को दुनिया की बीच साझा किया है. उन्होंने बताया की बीते 20 सालों से उन्हें इसके लिए कितनी मेहनत की है.

1.Arjun Kapoor Fat to Fit Journey

Arjun Kapoor Fat to Fit Journey
1/5

ETimes के साथ अपनी बातचीत में अर्जुन कपूर ने मोटापे के बारे में खुल कर अपनी बात रखी है उन्होंने बताया कि पिछले कुछ सालों से उनकी फिटनेस के साथ उनका कैसा रिश्ता रहा है.



2.Arjun Kapoor battel with obesity

Arjun Kapoor battel with obesity
2/5

अर्जुन कपूर ने अपने मोटापे के बारे में बात करते हुए कहा कि बीते 20 सालों से उन्होंने इस बीमारी से दो-दो हाथ करने के लिए जंग लड़ी और खुद में हमेशा कुछ बेहतर करने का प्रयास किया. 



3.Arjun Kapoor dedication for health

Arjun Kapoor dedication for health
3/5

अर्जुन कपूर ने कहा कि यह जर्नी उनके लिए आसान नहीं थी. उन्होंने अपनी कमिट्मेंट के बारे में बताया कि मोटापे से उनकी लड़ाई बहुत गहरी है. उन्होंने अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ इसका सामना किया.



4.Arjun Kapoor fond of foods

Arjun Kapoor fond of foods
4/5

फिट टू फैट की अपनी जर्नी से लोगों को इंस्पायर करने वाले अर्जुन कपूर का ये भी मानना है कि वह अपनी इस जर्नी से लोगों के इंस्पिरेशन हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि लोग मुझ से सीख सकते हैं.



5. Arjun Kapoor give credit to malaika for dedication

 Arjun Kapoor give credit to malaika for dedication
5/5

अर्जुन कपूर काम में मशगूल होने के बावजूद खुद की सेहत का खास ख्याल रखते हैं. हेल्थ को लेकर पंग्चुअल होने के पीछे वह अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका को क्रेडिट देते हैं जिनकी बदौलत वह योग और अन्य ट्रेनिंग सेशन के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.
 



LIVE COVERAGE