trendingPhotosDetailhindi4035405

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip: एफिल टावर के करीब जा कर प्यार लुटा रहे हैं अर्जुन-मलाइका

डीएनए हिंदी Arjun Kapoor Malaika Arora Paris Trip: आज अर्जुन कपूर का जन्मदिन है और बॉलीवुड अभिनेता अपनी लेडी लव के साथ पेरिस में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. 'इश्कजादे' एक्टर ने पेरिस में अपना जन्मदिन मनाने का प्लान बनाया और गुरुवार रात मुंबई से रवाना हो गए. अब अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर पेरिस के वेकेशन की तस्वीरों को शेयर किया है.

अपने पेरिस ट्रिप में अर्जुन, मलाइका के साथ रोमांटिक पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीर पर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं. आइए इस स्लाइड में देखें बॉलीवुड के इस पावर कपल की रोमांटिक तस्वीरें...

1.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
1/6

अर्जुन कपूर अपने इस वेकेशन के लिए काफी एक्साइटेड नजर आए. मलाइका के साथ अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए अर्जुन कपूर ने कैप्शन में लिखा, "एफिल गुड... मुझे पता था कि मैं ये करूंगा...". पावर कपल तस्वीरों को पोज देते हुए बेहद प्यारे लग रहे हैं. 
 



2.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
2/6

अर्जुन कपूर की तरफ से प्यार बरसाए जाने की वजह से मलाइका ने शर्माते हुए पोज देती हुई नजर आ रही है. अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ अपने प्रेमी अर्जुन के पीछे छिप गई. 



3.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
3/6

अर्जुन ने भी एक शानदार ब्लैक टोपी पहने हुए मुस्कराहट बिखेरी. दूसरी तस्वीर में, मलाइका अर्जुन के करीब आती दिख रही हैं. इस तस्वीर में पेरिस की खूबसूरती नजर आ रही है. 
 



4.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
4/6

पांचवीं तस्वीर में मलाइका ने दूर के एफिल टावर की ओर इशारा किया, जिसे देखने के बाद अर्जुन थोड़े एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ये कपल पूरी तरह से प्यार में नजर आ रहे हैं, वहीं पेरिस के खूबसूरत बैकड्रॉप ने तस्वीर को एकदम परफेक्ट बना रही हैं.



5.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
5/6

मलाइका और अर्जुन अर्जुन का 37वां बर्थडे सेलिब्रेट करने पेरिस की खूबसूरत डेस्टिनेशन में पहुंचे. अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं और अक्सर अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दिल को छू लेने वाले पोस्ट शेयर करते देखे जाते हैं.



6.Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip

Arjun Kapoor-Malaika Arora Paris Trip
6/6

वर्क फ्रंट की बात करें तो अर्जुन कपूर,  मोहित सूरी की मच अवेटेड फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' में दिखाई देंगे, जिसमें जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया भी हैं. यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर साल 2014 की फिल्म 'एक विलेन' का सीक्वल है. कलाकारों ने पिछले साल शूटिंग पूरी की और फिल्म पहले 8 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि इस महीने की शुरुआत में निर्माताओं ने तारीख को 29 जुलाई तक के लिए टाल दिया था. 



LIVE COVERAGE