trendingPhotosDetailhindi4052842

Bollywood की इन हसीनाओं ने करवाई है Breast Implant Surgery, कुछ के लुक ने इंटरनेट पर मचाया था बवाल

Bollywood की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो खूबसूरत दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का इस्तेमाल करती हैं. कई एक्ट्रेस ये स्वीकार भी कर चुकी हैं.

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं. बोल्ड और हॉट दिखने के लिए कई एक्ट्रेसेस सर्जरी का भी सहारा लेती हैं. कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ब्रेस्ट इंप्लान्टेशन (Breast Implant Surgery) तक करवाया है ताकि वो और सिजलिंग नजर आ सकें. अपनी बॉडी को अक्ट्रैक्टिव बनाने के लिए वो इस तरह की सर्जरी का सहारा लेती हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Ayesha Takia) का नाम इसमें सबसे पहले आता है. उनके अलावा कंगना रनौत, सुष्मिता सेन, बिपाशा बासु, श्रीदेवी और कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने कभी खुलकर तो नहीं स्वीकार किया लेकिन कहा जाता है कि उन्होंने भी ऐसी सर्जरी कराई है. 

1.Ayesha Takia

Ayesha Takia
1/9

आयशा टाकिया ने 2004 में आई फिल्म टार्जन द वंडर कार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उन्हें लेकर हमेशा ये चर्चा रही है कि उन्होंने अपनी बॉडी को अलग दिखाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया है. करियर के शुरुआत में वो ऐसी बिल्कुल नहीं दिखती थीं, जैसी बाद में दिखने लगीं. ब्रेस्ट इम्प्लांट को लेकर भी वो सुर्खियों में रही हैं. हालांकि आयशा ने कभी भी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. (photo: Instagram)



2.Rakhi Sawant

Rakhi Sawant
2/9

राखी कभी अपने लुक्स तो कभी अपने पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. राखी ने हमेशा ही अपनी कॉस्मेटिक सर्जरी पर खुलकर बात की है और इसे बताने में उन्होंने कभी भी शर्म महसूस नहीं की. राखी जब बिग बॉस सीजन 16 में थीं, तो उन्होंने इस बात का रिवील किया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई थी. 



3.Sushmita Sen

Sushmita Sen
3/9

सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद खुद को और हसीन बनाने के लिए सर्जरी कराई थी. कहा जाता है कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. अदाकारा ने कई मौकों पर इस बात का खुलासा खुद भी किया है. 



4.Kangana Ranaut

Kangana Ranaut
4/9

कंगना रनौत ने फिल्म 'रास्कल्स' के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाए. जब कंगना ने फिल्म ‘गैंगस्टर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, तो उनकी बॉडी में कर्व्स नहीं थे. लेकिन फिल्म ‘रास्कल’ में उनके बॉडी कर्व्स देखकर लोग दंग रह गए. बाद में पता चला कि इस कर्वी बॉडी के लिए कंगना ने ब्रेस्ट इम्प्लांट का सहारा लिया.
 



5.Shilpa Shetty

Shilpa Shetty
5/9

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड में अपने परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा ने नोज सर्जरी कराने के अलावा ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी भी कराई है. हालांकि उन्होंने कभी पब्लिक्ली ये बात कबूल नहीं की, लेकिन उनके पहले और अब की फोटोज इस बात की गवाह हैं.
 



6.Bipasha Basu

Bipasha Basu
6/9

बिपाशा बसु ने अपनी सुंदरता में चार चांद लगाने के लिए ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है. वो अपने मॉडलिंग डेज में एवरेज फिगर वाली मॉडल हुआ करती थींं. जैसे ही उन्होंने फिल्मों में एंट्री ली, उनका बेहद हॉट लुक सामने आया. मूवीज और पब्लिक लाइफ में वो अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती भी नजर आती हैं. कहा जाता है कि बेस्ट लुक के लिए उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. बिपाशा ने कभी इस बारे में बात नहीं की है. 



7.Mallika Sherawat

Mallika Sherawat
7/9

कहा जाता है कि मल्लिका शेरावत ने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट कराया है. मल्लिका शेरावत ने 'मर्डर' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. पहली ही फिल्म से उन्होंने हॉटनेस का जलवा बिखेर दिया था. 



8.Sridevi

Sridevi
8/9

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने नाक की सर्जरी करवाई थी, लेकिन उन्होंने इसे कभी स्वीकार नहीं किया. ये भी बताया जाता है कि एक्ट्रेस ने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया था. उनकी नई और पुरानी फोटोज से इसका अंतर बताया जा सकता है. हालांकि इस बारे में एक्ट्रेस ने कभी कुछ नहीं बोला था. 



9.Poonam Pandey

Poonam Pandey
9/9

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी. कहा जाता है कि उन्होंने भी ब्रेस्ट इम्प्लांट की सर्जरी करवाई थी. 



LIVE COVERAGE