trendingPhotosDetailhindi4125571

Chandu Champion से लेकर Highway तक, Sajid Nadiadwala के प्रोडक्शन में बनी ये 5 क्लासिक फिल्में

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) के तहत कई शानदार बॉलीवुड फिल्में बनाई हैं. जिसमें से कुछ फिल्में ने दर्शकों को खूब इंप्रेस किया है.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने अपने प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) के तहत कई शानदार बॉलीवुड फिल्में तैयार की हैं. जिसमें से जुड़वा (Judwaa) , मुझसे शादी करोगी (Mujhse Shaadi Karogi), हाउसफुल फ्रेंचाइजी (Housefull franchise) और किक (Kick) जैसी कई एंटरटेनिंग फिल्में शामिल हैं. इस लिस्ट में कई अंडररेटेड फिल्में भी शामिल हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आई थीं. चलिए जानते हैं इस बारे में.

1.Chandu Champion

Chandu Champion
1/5

हाल ही में रिलीज कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. चंदू चैंपियन एक बायोपिक फिल्म है, जो कि आर्मी ऑफिसर और रियल लाइफ हीरो यानी की मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है, जो कि भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट विनर थे.



2.Highway

Highway
2/5

लिस्ट में दूसरा नाम आलिया भट्ट और रणदीप हुड्डा की फिल्म हाईवे का है. यह फिल्म इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी थी, जो कि एक यंग लड़की के बारे हैं, जिसकी किडनैप हो जाता है और इस बीच वो किडनैपर के साथ ही एक सफर पर निकलती है.



3.Tamasha

Tamasha
3/5

इम्तियाज अली की एक और फिल्म है, जिसे कल्ट क्लासिक कहा जाता है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा की. यह फिल्म अपनी खोज के बारे में है. 



4.Super 30

Super 30
4/5

विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म सुपर 30 को ऋतिक रोशन के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा जाता है. इस फिल्म में एक्टर ने आनंद कुमार का रोल अदा किया था. फिल्म एक रियल लाइफ स्टोरी है, जो कि एक ऐसे टीचर के बारे में है, जो गरीब स्टूडेंट्स को मुफ्त में शिक्षा देते हैं और उन्हें आईआईटी एग्जाम के लिए तैयार करते हैं.



5.Chhichhore

Chhichhore
5/5

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म छिछोरे नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी है. यह फिल्म दोस्तों के एक ग्रुप के बारे में है, जिसमें उनके कॉलेज के दिनों की यादों को दिखाया जाता है. फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई थी.



LIVE COVERAGE